बॉलीवुड की अभिनेत्रियां अपने पति के सामने लगती हैं बुड्ढी
/

बॉलीवुड की अभिनेत्रियां अपने पति के सामने लगती हैं बुड्ढी, देखें तस्वीरें

प्यार न उम्र देखता है जात -पात और न छोटा -बड़ा ,प्यार तो अँधा होता है ये लाइन फिल्मो में कहते हुए आपने सुना ही होगा लेकिन

प्यार न उम्र देखता है और न जात-पात और न छोटा-बड़ा, प्यार तो अँधा होता है ये लाइन फिल्मो में कहते हुए आपने सुना ही होगा, लेकिन ये लाइन इन अभिनेत्रियों पर रियल लाइफ में बिल्कुल सटीक बैठती है। इन्होने प्यार किया ये नहीं देखा कि छोटे है या बड़े। आज कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में बताते हैं, जिन्होंने अपने कम उम्र के लड़के से शादी की है।

प्रियंका चोपड़ा –

हाल ही में बॉलीवुड और हॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकन सिंगर निक जोनस से शादी की है। पिछले साल दोनों की शादी ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। बता दें, निक जोनस उम्र में प्रियंका से 10 साल छोटे हैं। जहां अभिनेत्री की उम्र 36 साल है, वहीं निक 26 साल के हैं। जब दोनों की शादी हुई थी तब लोगों ने उनकी उम्र के बीच फासले को लेकर बहुत मजाक बनाया था। आज दोनों लोग अपनी लाइफ में बहुत खुश हैं।

अमृता सिंह –

बॉलीवुड सैफ अली खान छोटे नवाब के नाम से जाने जाते हैं। सैफ की पहली शादी अभिनेत्री अमृता सिंह से हुई थी। अमृता उम्र में सैफ से काफी बड़ी थीं। उन्होंने ये शादी सबसे छिपकर की थी।

आपको बता दें अमृता से शादी के वक्त सैफ केवल 21 साल के थे। जब उनकी शादी हुई थी तब अमृता 34 साल की थीं। फिलहाल अब दोनों का तलाक हो चुका है।

ऐश्वर्या राय –

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की साल 2007 में शादी हुई थी। ऐश्वर्या अभिषेक से उम्र में दो साल बड़ी हैं। ऐश्वर्या की उम्र 45 साल है वहीं अभिषेक की उम्र 43 साल है। इसके बावजूद दोनों के बीच बहुत अच्छी अंडरस्टैंडिंग हैं और दोनों अपनी लाइफ में बहुत खुश हैं।

अर्चना पूरण सिंह –

बॉलीवुड की अर्चना पूरण सिंह फेमस अभिनेत्री हैं, जिन्होंने कई हिट फिल्मों में शानदार अभिनय किया है। अर्चना पूरण सिंह ने खुद से 7 वर्ष छोटे परमीत सेठी के साथ शादी रचाई थी। दोनों की में उम्र का काफी बड़ा फासला है।

नम्रता शिरोडकर –

‘कच्चे धागे’ और ‘वास्तव’ जैसी सुपरहिट फिल्मे देने वाली नम्रता शिरोडकर एक समय में बॉलीवुड की हिट अभिनेत्री हुआ करती थीं। मिस इंडिया रह चुकी नम्रता शिरोडकर ने फिल्मी करियर की शुरुआत 1998 में आई फिल्म ‘जब प्यार किसी से होता है’ से की थी। आपको बता दें नम्रता ने साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू से शादी की है अभिनेता नम्रता शिरोडकर से 4 साल छोटे हैं।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

टी-20 विश्व कप 2021 और 22 पर आईसीसी ने लिया फैसला |

नागिन ने बदले की आग में 26 को डसा, गाँव छोड़ भाग रहे लोग |

हिंदी जोक्स : विदाई के समय दूल्हे का मोबाइल बजा, दुल्हन ने थप्पड़ मारा |

केरल के विमान हादसे पर गृहमंत्री की प्रतिक्रिया, राहुल गाँधी ने जताया दुःख |

विमान हादसा: हादसे में मारे गये डीवी साठे को राष्ट्रपति पदक से किया गया था सम्मानित |