Vivek Overoy Aishwarya Rai Love Story

एक समय बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस ऐश्वर्या रॉय (Aishwarya Rai) की सुंदरता पर हर कोई अपना दिल हार बैठता है। फिल्मी करियर के दौरान Aishwarya Rai का नाम बॉलीवुड के कई एक्टरों के साथ जुड़ा। जिसकी फिल्मी गलियारों में खूब चर्चाएं भी चली। बता दें कि एक समय ऐश्वर्या विवेक ओवरॉय (Vivek Oberoi) की दिवानी थी। लेकिन आज वह उनका चेहरा भी देखना पसंद नहीं करती। आज इस आर्टिकल के माध्यम हम आपको इन दोनों की अफेयर से जुड़ी खास चर्चाओं के बारे में बताएंगे।

विवेक ऑबरॉय की दीवानी थी Aishwarya Rai

Aishwarya Rai Bachchan And Vivek Oberoi

बता दें कि बॉलीवुड की चर्चित, विवादित और सुपर फ्लॉप स्टोरी के तौर पर याद की जाती है विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) और ऐश्वर्या राय(Aishwarya Rai) की प्रेम कहानी(Love Story)। एक समय ऐसा था। जब, एक्ट्रेस ऐश्वर्या रॉय एक्टर विवेक ओबरॉय के प्रेम की दीवानी थी। दोनों की जोड़ी को लेकर काफी चर्चा की जाती थी।

Salman Khan And Aishwarya Rai Bachchan

दरअसल, इससे पहले एक्टर सलमान खान (Salman Khan) और  ऐश्वर्या रॉय (Aishwarya Rai) एक दूसरे के काफी करीब थे। दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया और रिलेशन में आ गए। लेकिन सलमान की एक्स्ट्रा पॉजिनेस को देखते ऐश्वर्या ने साल 2002 में उनसे अलग होने का मन बना लिया और सलमान से ब्रेकअप कर लिया। जिसके बाद ऐश्वर्या की जिदंगी में विवेक ओबरॉय की एंट्री हुई।

When Aishwarya Rai And Vivek Oberoi Posed For A Selfie Together, India News News | Wionews.com

ये बात सलमान को जब पता चली तो सलमान ने विवेक को फोन लगा उनपर भड़ास निकालते हुए उन्हें जमकर गाली देने और भला बुरा कहने लगे। विवेक ने इस बात की जानकारी एक प्रेस कॉन्फेंस के दौरान कहा था कि- ‘सलमान ने मुझे करीब 41 बार फोन किया और धमकी दी। ये देखिए वो मिस्ड कॉल्स… जिसमें सलमान ने मुझे सरेआम पीटने और जान से मारने की धमकी दी।’ लेकिन विवेक को यह प्रेस कॉन्फेंस काफी भारी पड़ गया इसका नतीजा यह हुआ कि इसके बाद विवेक ओबेरॉय का करियर बुरी तरह से फ्लॉप हो गया और ऐश्वर्या ने भी विवेक ओबेरॉय से दूरी बना ली।

अब विवेक की शक्ल देखना तक पसंद नहीं करती ऐश्वर्या

Vivek Oberoi And Aishwarya Rai Crossed Path At An Award Function Know What Happened | ब्रेकअप के सालों बाद, जब अवार्ड फंक्शन में हुआ Aishwarya-Vivek का आमना-सामना, ऐसा था एक्ट्रेस का ...Vivek Oberoi से ब्रेकअप के बाद एक्ट्रेस Aishwarya Rai ने बॉलीवुड स्टार अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) से शादी कर बच्चन परिवार की बहू बन गई। कभी अपनी प्यार को लेकर सुर्खियों में बने रहने वाली ऐश्वर्या रॉय आज विवेक ओबरॉय की शक्ल तक देखना पसंद नहीं करती हैं।

Aishwarya Rai: Vivek Oberoi Tweet Aishwarya Rai'S Meme; Sonam Kapoor, Jwala Gutta Lash Out At Actor - The Economic Times

दरअसल एक अवार्ड शो के दौरान देखा गया कि विवेक ओबरॉय स्टेज पर अर्वाड देने के लिए बुलाया जाता है जिसके चलते विवेक को स्टेज पर आता देख Aishwarya Rai अपना चेहरा दूसरी तरफ कर लेती और विवेक को इग्नोर करती नजर आती हैं। जिससे साफ जाहिर होता है कि ऐश्वर्या अब विवेक का चहरा भी देखना बिल्कुल भी पसन्द नही करती हैं।