Akshay Kumar

मुंबई, Akshay Kumar Old Cigarette Brand Advertisement: अक्सर अपनी फिल्मों, फिटनेस, लाइफ स्टाइल और एक्शन को लेकर सुर्खियों में रहने वाले बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी सुपरस्टार अक्षय कुमार इन दिनों विमल पान मसाला के ऐड के चलते काफी ज्यादा ट्रोलिंग का सामना कर रहे हैं। हालांकि उन्होंने उसके लिए अपने फैंस से माफी भी मांग ली है, लेकिन उनको पसंद करने वालों का गुस्सा शांत होने का नाम नहीं ले रहा है। क्योंकि इंटरनेट यूजर्स ने अब उनका पुराना सिगरेट (Akshay Kumar Cigarette) का विज्ञापन खोद निकाला है। जिससे उनकी मुश्किलें और बढ़ती नजर आ रही है।

Akshay Kumar

Akshay Kumar का बयान हो रहा वायरल

आपको बता दें कि, बीते कुछ दिनों से अक्षय कुमार तंबाकू विज्ञापन को लेकर काफी ज्यादा ट्रोल किए जा रहे हैं। दरअसल इस ऐड में वह एक्टर अजय देवगन और शाहरुख खान के साथ विमल पान मसाला का प्रचार करते दिखाई दे रहे हैं। उनके इस विज्ञापन को देख सोशल मीडिया यूजर्स ने अब उनका पुराना बयान निकाल कर उन्हें ट्रोल किया। जिसमें अक्षय ने कहा था कि वो कभी भी गुटखा, पान मसाला और तंबाकू के विज्ञापन नहीं करेंगे। हालांकि कुछ साल बाद ही वो अब विमल पान मसाला के विज्ञापन में नजर आ रहे हैं।

Akshay Kumar

फिर ट्रोल हुए Akshay Kumar

हालांकि अक्षय ने अपनी गलती मानते हुए फैंस से माफी मांगी और एड से हुई सारी कमाई को नेक काम में लगाने का वादा किया। लेकिन इस बीच अब सोशल मीडिया पर उनका सालों पुराना सिगरेट का विज्ञापन वायरल हो रहा है। फोटो देख यूजर्स ने अक्षय कुमार की माफी को ढोंग बताया है। इस एड में अक्षय के हाथ में ‘रेड एंड व्हाइट’ कंपनी की सिगरेट नजर आ रही है। सिगरेट के विज्ञापन में अक्षय को देख लोग फिर हैरान हैं। उनकी जमकर ट्रोलिंग हो रही है। अब सवाल ये उठता है कि क्या बॉलीवुड का ‘खिलाड़ी’ इसके लिए भी माफीनामा जारी करेगा?

खिलाड़ी कुमार ने फैंस से मांगी माफी

गौरतलब है कि, ट्रोल होने के बाद हाल ही में अक्षय कुमार ने माफी मांगते हुए इस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने लिखा, “आई एम सॉरी। मैं अपने सभी चाहने वालों और शुभचिंतकों से माफी मांगना चाहता हूं। बीते कुछ दिनों में आपके रिएक्शन ने मुझे बहुत प्रभावित किया है। हालांकि मैंने तंबाकू को कभी एंडोर्स नहीं किया है और ना कभी करूंगा, मैं विमल इलायची के साथ अपने एसोसिएशन पर आप सभी की फीलिंग्स का सम्मान करता हूं। पूरी विनम्रता के साथ मैं पीछे हटता हूं।

Akshay Kumar

 

इंडोर्समेंट फीस को देंगे दान

अक्षय कुमार ने आगे कहा कि, मैंने निर्णय लिया है कि इंडोर्समेंट की फीस को मैं किसी अच्छे कार्य में दान दे दूंगा। ब्रांड कॉन्ट्रैक्ट के लीगल ड्यूरेशन तक मेरे विज्ञापन को ऑन एयर कर सकती है। लेकिन मैं वादा करता हूं कि भविष्य के फैसले बहुत सोच समझकर लूंगा। बदले में मैं आपके कभी न खत्म होने वाले प्यार और दुआओं की कामना करता हूं। अक्षय कुमार”।

विवादों में घिरे Akshay Kumar के सपोर्ट में उतरे Milind Soman, ऐड छोड़ने के फैसले को बताया सही