Bhabi Ji Ghar Par Hai

Bhabi ji Ghar Par Hai: कभी-कभी टेलीविजन पर ऐसे शोज की एंट्री हो जाती है जो एक्टर्स की तो लाइफ बदल ही देता है, साथ ही दर्शकों के दिलों में भी अपनी एक खास और अलग पहचान बना लेता है। इस लिस्ट में टेलीविजन के कई सीरियल्स के नाम शामिल हैं लेकिन आज हम आपको ‘भाबीजी घर पर हैं’ (Bhabi ji Ghar Par Hai) के बारें में बताने जा रहे हैं।

अनीता भाभी का किरदार फिर आया चर्चा में

Bhabiji Ghar Par Hai

मालूम हो कि, यह सीरियल बीते 7 सालों से अपने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करता चला आ रहा है। इन सालों में कई किरदार इस सीरियल को अलविदा कह चुके हैं। तो वहीं, कई नए लोग भी शामिल भी हुए हैं। इसी कड़ी में इस धारावाहिक का मोस्ट पॉपुलर किरदार गोरी मेम यानी अनीता भाभी का एक बार फिर से चर्चा में आ गया है। दरअसल, सीरियल की शुरुआत से ही इस भूमिका को सौम्या टंडन निभाती नजर आ रही थी, लेकिन तकरीबन दो साल पहले उन्होंने शो छोड़ दिया था।

नेहा को शो से बाहर करने की बताई ये वजह

Bhabiji Ghar Par Hai

हालांकि सौम्या टंडन ने सोशल मीडिया के जरिए शो को छोड़ने की वजह का खुलासा करते हुए बताया था कि, कि वह लंबे समय से एक ही किरदार निभाते हुए बोर हो गई थीं। इसलिए उन्होंने ये शो छोड़ दिया। बता दें कि, सौम्या के बाद गोरी मेम के किरदार में नेहा पेंडसे की एंट्री हुई थी, लेकिन अब उन्होंने भी शो को अलविदा कह दिया है। हालांकि नेहा को भी लोग काफी पसंद कर रहे थे। खबरों की मानें तो नेहा को अनप्रोफेशनल बिहेवियर के चलते शो से बाहर किया गया है।

अनीता भाभी के किरदार में नजर आएंगी विदिशा

गौरतलब है कि, नेहा के बाद अब मेकर्स ने अनीता भाभी के किरदार के लिए विदिशा श्रीवास्तव का नाम फाइनल किया है। हाल ही में विदिशा की शो में एंट्री का एक प्रोमो वीडियो जारी करके फाइनल कर दी गई है। यह प्रोमो काफी वायरल हो चुका है और विदिशा के रूप में नई गोरी मेम को देखकर फैन्स काफी खुश हैं। वहीं प्रोमो देखकर फैंस रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक फैन ने लिखा, सीरियल वाले सही भाभी जी लाये हैं इस बार। एक अन्य फैन ने लिखा, मैं यह एपिसोड देखने के लिए और इंतज़ार नहीं कर सकता। एक और फैन ने लिखा, शो मस्ट गो ऑन।