हार्दिक पांड्या के घर आया नया मेहमान, पत्नी नताशा ने दिया बेटे को जन्म
/

हार्दिक पांड्या के घर आया नया मेहमान, पत्नी नताशा ने दिया बेटे को जन्म, देखें तस्वीरें

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या पापा बन गए हैं। हार्दिक और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक को बेटा हुआ है।

नई दिल्ली- टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या पापा बन गए हैं। हार्दिक और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक को बेटा हुआ है। हार्दिक पांड्या ने ट्विटर पर फोटो शेयर कर फैन्स से यह खुशखबरी शेयर की। हालांकि हार्दिक ने जो फोटो शेयर की है, उसमें उनके बेटे का चेहरा नजर नहीं आ रहा है।

बता दें कि 31 मई 2020 को एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से इस बात की जानकारी दी थी कि वो पैरेंट्स बनने वाले हैं। हार्दिक और नताशा ने इस साल की शुरुआत में सगाई की घोषणा की थी। कोविड-19 महामारी के चलते देश में हुए लॉकडाउन के दौरान दोनों ने शादी की।

‘हमलोंगों के घर बेबी ब्वॉय का जन्म हुआ’

टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के घर खुशियां आ गई हैं, उनकी मंगेतर नताशा स्टैनकोविच ने बेटे को जन्म दिया है। हार्दिक ने इसके जानकारी सोशल मीडिया पर दी है। उन्होंने बेटे की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि, ‘हमलोंगों के घर बेबी ब्वॉय का जन्म हुआ।’ हांलाकि उन्होंने बच्चे का चेहरा नहीं दिखाया है।

हार्दिक पांड्या के फोटो पोस्ट करते ही फॉलोअर्स उन्हें बधाई संदेश देने में जुट गए हैं। एक यूजर ने लिखा ‘बिग बधाई’। एक अन्य ने पोस्ट पर टिप्पणी करते हुए लिखा कि- ‘आप सौभाग्यशाली पुरुष हैं।’ एक अन्य ने लिखा कि ‘वाह! बधाई हो, खुश रहें और अच्छा जीवन व्यतीत करें।

बेबी बंप को शेयर करतीं थीं नताशा

हार्दिक के घर में नताशा के लिए बेबी शावर होस्ट किया गया था, इस दौरान नताशा ने हरे रंग की ड्रेस पहनी थी, जिसे सोशल मीडिया पर काफी पंसद किया गया। बेबी शॉवर के दौरान बड़े भाई क्रुणाल पांड्या, भाभी पंखुड़ी शर्मा भी मौजूद थे। नताशा जब प्रेग्नेंट थीं तब अक्सर अपने बेबी बंप को शेयर करतीं थीं

पांड्या ने दुबई में की थी सगाई

हार्दिक पांड्या ने 1 जनवरी 2020 को ये ऐलान किया था कि उन्होंने सर्बिया की नागरिक और बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टैनकोविच से दुबई में सगाई कर ली है. हार्दिक ने लिखा था, ‘ मैं तेरा, तू मेरी जाने, सारा हिंदुस्तान’।

 

 

 

ये भी पढ़े:

विकास दुबे की पत्नी का सरकार को धमकी, न गिराएं मकान नहीं तो करनी पड़ेगी आत्महत्या |

ऋचा दुबे ने सरकार से लगाई गुहार पुलिस ने सीज कर रखे हैं अकाउंट कैसे भरे शमन शुल्क |

सुशांत के मौत के बाद ट्वीटर अकाउंट से आलिया भट्ट को किया गया फॉलो |

सपना चौधरी के गाने पर उत्तर प्रदेश पुलिस ने युवक का बना दिया मोर, वीडियो वायरल |

लॉकडाउन में दरोगा जी कर रहे थे ऑन ड्यूटी मस्ती, महिला कांस्टेबल ने लगा दी क्लास |

अंकिता लोखंडे का बड़ा खुलासा, कॉल कर सुशांत ने बताया था रिया के बारे में ये बात |