बॉलीवुड एक्टर Mohnish Bahl की बेटी है काफी ग्लैमर्स, इस फिल्म से की बॉलीवुड में एंट्री

90 के दशक में फिल्मों में निगेटिव रोल करने वाले पॉपुलर एक्टर Mohnish Bahl को भला कौन भूल सकता है। जहां उनकी एक्टिंग विलेन के रूप में जबरदस्त हिट साबित हुई तो वहीं पारिवारिक फिल्मों में भी उन्होंने बेहतरीन काम किया है। वहीं इन दिनों सोशल मीडिया पर Mohnish Bahl की बड़ी बेटी काफी ज्यादा सुर्खिया बटोर रही है। इसके साथ ही ऐसा कहा जा रहा है कि जल्द ही वे बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती है। आइये दिखाते है उनकी लेटेस्ट तस्वीर।

Mohnish Bahl की बेटी प्रनूतन बहल है काफी खूबसूरत

Pranutan Bahl

दरअसल Mohnish Bahl ने अपने फिल्मी करियर में 90 के दशक में कई फिल्मों में काम किया है। उन्होंने फिल्मों में नेगेटिव किरदार निभाकर लोगों के दिलों में अपनी एक अलग छाप छोड़ रखी है। वैसे तो मोहनीश की फिल्मी जिंदगी के बारे में सभी को पता है लेकिन कि किसी को पता नहीं होगा कि मोहनीश बहल असल जिंदगी में एक बेहतरीन इंसान हैं।

Mohnish Bahl

इसके साथ ही उनकी बेटी प्रनूतन बहल (Pranutan Bahl) स्टार किड्स की दुनिया से अलग होते हुए फिल्मी दुनिया से बिल्कुल दूर रहती हैं। उनकी हाल ही में एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें देखा गया कि उनकी बेटी काफी ज्यादा खूबसूरत है।

प्रनूतन बहल को लाइमलाइट में आना नहीं पसंद

बॉलीवुड एक्टर Mohnish Bahl की बेटी है काफी ग्लैमर्स, इस फिल्म से की बॉलीवुड में एंट्री

अक्सर देखा जाता है स्टार किड्स लाइमलाइट को लेकर उत्साहित रहते-रहते हैं। कैमरे के सामने रहना उन्हें पसंद आता है लेकिन Mohnish Bahl की बेटी प्रनूतन ऐसी नहीं है उन्हें अपने पिता के स्टारडम से खास मतलब नहीं है और वो लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करतीं हैं। उनका कहना है कि वो बॉलीवुड में काम करना चाहतीं हैं। लेकिन अभी कुछ तय नहीं किया है।

‘हेलमेट’ फिल्म से की करियर की शुरुआत

Mohnish Bahl

बता दें प्रनूतन सितंबर में रिलीज हुई फिल्म ‘हेलमेट’ (Helmet) को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई थी। इस फिल्म में उनके साथ अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) को लीड रोल में देखा गया था। वे इंडस्ट्री में अभी अपनी जगह बनाने की ही कोशिश कर रही हैं। उन्होंने साल 2019 में रिलीज हुए फिल्म ‘नोटबुक’ से अपने अभिनय की शुरुआत की थी, जो दर्शकों के बीच कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई।

सलमान खान के साथ काम कर चुके है Mohnish Bahl

Mohnish Bahl

बता दें मोहनीश बहल ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत सलमान खान की फिल्म हां मैने प्यार किया से की थी। उनका फेमस डायलॉग ‘एक लड़का और लड़की कभी दोस्त नहीं हो सकते।’ आज भी लोगों को पसंद आता है। बता दें जहां मोहनीश नेगेटिव फिल्मों का करिदार निभाते हुए नजर आए तो वहीं कई पारिवारिक फिल्मों में भी उन्होंने अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में जगह बनाई।