Shraddha Kapoor

बॉलीवुड गलियारों में शादी का क्रेज काफी समय से देखा जा रहा है। जहां अनुष्का शर्मा से लेकर सोनम कपूर की शादियां काफी चर्चा में बनी रही, तो वहीं अब बॉलीवुड एक्टर शक्ति कपूर की बेटी Shraddha Kapoor ने भी शादी को लेकर अपना मन बनाया लिया है। बता दें एक्ट्रेस ने बेहद ही कम समय में इंडस्ट्री में अपना बड़ा नाम बना लिया है। वहीं ऐसा कहा जा रहा है कि शक्ति कपूर को उनके पसंद का ही दामाद मिलने वाला है, आइये जानते हैं  Shraddha Kapoor किस शख्स से शादी कर सकती हैं।

Shraddha Kapoor इस शख्स से कर सकती हैं शादी

Shraddha Kapoor

दरअसल बॉलीवुड में आए दिन किसी न किसी की पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा की जाती है। वहीं इन दिनों Shraddha Kapoor अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। बता दें ऐसी खबरे सामने आई है कि शक्ति कपूर को उनकी पसंद का ही दामाद मिल गया है। उनकी बेटी श्रद्धा कपूर इन दिनों एक शख्स को डेट कर रही है, जिसके बाद ऐसा माना जा रहा है कि श्रद्धा कपूर ने उस शख्स के साथ शादी करने का मन बना लिया है।

Shraddha Kapoor

बता दें वो शख्स कोई एक्टर नहीं बल्कि बॉलीवुड का फेमस फोटोग्राफर है, जिसका नाम रोहन श्रेष्ठ है। रोहन के पिता भी बॉलीवुड के जाने माने फोटोग्राफर रह चुके हैं ,लेकिन फिर भी रोहन ने भी बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। वहीं शक्ति कपूर इस रिश्ते को लेकर काफी खुश हैं। इसलिए ऐसा हो सकता है कि श्रद्धा अपने बचपन के दोस्त रोहन के साथ ही शादी के बंधन में बंध जाएं। बताया जा रहा है कि रोहन और श्रद्धा एक दूसरे को बचपन से जानते हैं।

प्रोफेशन लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा

Shraddha Kapoor

बॉलीवुड एक्ट्रेस Shraddha Kapoor अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में बनी रहती है। इस समय बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में श्रद्धा का नाम शुमार है। उन्होंने बॉलीवुड को कई हिट फिल्मे दी है। वो भी अपने पिता शक्ति कपूर की तरह ही बॉलीवुड में अपना नाम बनाने में कामयाब रही हैं। आज वो किसी पहचान की मोहताज नहीं है। श्रद्धा कपूर खूबसूरत होने के साथ साथ उनके पास गाने का भी हुनर है।

Shraddha Kapoor

वहीं Shraddha Kapoor का नाम पहले जावेद अख्तर के बेटे फरहान अख्तर के साथ जुड़ा थाऔर सूत्रों की माने तो एक दूसरे को डेट कर रहे थे। फरहान अख्तर भी एक शानदार अभिनेता है। श्रद्धा के पिता शक्ति कपूर इन दोनों के रिश्ते के सख्त खिलाफ थे और उन दिनों वो श्रद्धा के इस फैसले से नाराज भी थे। लेकिन श्रद्धा ने दिल की मानते हुए फरहान को डेट किया। हालांकि इनका रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल पाया।

Shraddha Kapoor का वर्कफ्रंट

Shraddha Kapoor

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के वर्कफ्रंट की बात करें तो बता दें वो जल्दी ही एकता कपूर के प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म ‘नागिन’ में नजर आने वाली हैं। जिसका इंतजार उनके फैंस को लंबे समय से है। इसके साथ ही श्रद्धा के हाथों में ‘स्त्री 2’ और ‘चालबाज’ जैसी बेहतरीन फिल्में भी हैं।