कूपर अस्पताल के स्टाफ का दावा, बड़े डॉक्टरों ने कहा था ये हत्या है
/

कूपर अस्पताल के स्टाफ का दावा, सुशांत के गले में सुई के निशान और टूटे हुए थे पैर

सीबीआई सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच कर रही है। सुशांत मामले में नित नए खुलासे हो रहे हैं, जिससे इन आरोपों को बल मिल रहा है कि उन्होंने आत्महत्या नहीं की थी।

मुम्बई- सीबीआई सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच कर रही है। सुशांत मामले में नित नए खुलासे हो रहे हैं, जिससे इन आरोपों को बल मिल रहा है कि उन्होंने आत्महत्या नहीं की थी। उनकी मौत के ढाई महीने होने के बावजूद परिवार और प्रशंसकों ने उनके लिए न्याय की मांग जारी रखी है। इसी बीच कूपर हॉस्पिटल के एक कर्मचारी ने चौंकाने वाला बयान देते हुए इसे हत्या बताया है। आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के मृत शरीर की ऑटोप्सी कूपर हॉस्पिटल में ही की गई थी।

सुशांत की बहन श्वेता सिंह ने शेयर किया वीडियो

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें हॉस्पिटल कर्मचारी ये दावा कर रहा है कि सुशांत का मर्डर हुआ है। एक निजी टीवी को दिए इंटरव्यू की क्लिप श्वेता ने शेयर की है, जिसमें उस शख्स ने सुशांत की लाश के बारे में कई चीजें बताई हैं। आपको बता दें कि सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति पहले भी सोशल मीडिया पर इस मामले को लेकर मुखर हैं।

“कर्मचारी ने कहा कि ये मर्डर है”

वहीं कूपर अस्पताल के कर्मचारी ने कहा कि उसे इतना मालूम है कि ये मर्डर था। उसने गले पर कई निशान होने की बात भी कही। कर्मचारी ने कहा कि सुशांत के गले पर एक सूई का निशान जैसा कुछ था। उसने कहा कि गले पर सेलो टेप जैसा कुछ चिपकाया हुआ था और साथ ही कम से कम 15-20 निशान थे। यही कर्मचारी सुशांत के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए हॉस्पिटल और फिर अंतिम संस्कार के लिए श्मशान घाट लेकर गया था।

हॉस्पिटल में रिया चक्रवर्ती के आने की बात भी इसी कर्मचारी ने बताई थी। कर्मचारी ने दावा किया था कि उसने हॉस्पिटल के बड़े-बड़े डॉक्टरों को चर्चा करते हुए सुना था कि ये आत्महत्या नहीं है, बल्कि हत्या है। कर्मचारी ने ये भी कहा कि हम बॉडी को देखकर पहचान लेते हैं, फांसी की बॉडी पीली नहीं पड़ेगी। बॉडी में कई जगह निशान थे और पैरों के तलवोंं में सुई चुभाने वाले निशान थे।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

कोरोना संक्रमित होने वाले दीपक चाहर ने कहा था, ‘हम नहीं पहनते मास्क’ |

रोहित शर्मा नहीं बन पाते टीम इंडिया के सबसे बड़े ओपनर, अगर चाचा ने नहीं किया होता ये काम |

पूछताछ के दौरान सहयोग न करने पर आईपीएस ने रिया चक्रवर्ती को जड़ा तमाचा |

सुशांत की डेडबॉडी ले जाने वाले के दावे के बाद, कीर्ति सिंह बोली |

ओपनिंग मैच खेलने से वंचित रह सकती है चेन्नई सुपर किंग्स, इन कारणों से नहीं मिलेगी इजाजत |