ग्लैमरस है दाऊद इब्राहिम की प्रेमिका, देखें बोल्ड तस्वीरें
//

बहुत ग्लैमरस है दाऊद इब्राहिम की प्रेमिका, बोल्ड तस्वीरें देख रहा जाएंगे हैरान

हाल ही में पाकिस्तान ने बीते दिनों इस बात को स्वीकार किया कि मोस्ट वांटेड अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम उन्हीं के देश में है। दाऊद इब्राहिम का जिक्र होते ही कई और नाम भी सामने आने लगे जिनका रिश्ता अंडरवर्ल्ड डॉन से है।

इस्लामाबाद- हाल ही में पाकिस्तान ने बीते दिनों इस बात को स्वीकार किया कि मोस्ट वांटेड अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम उन्हीं के देश में है। दाऊद इब्राहिम का जिक्र होते ही कई और नाम भी सामने आने लगे जिनका रिश्ता अंडरवर्ल्ड डॉन से है। महविश हयात नाम की पाकिस्तानी अभिनेत्री का नाम भी दाऊद से जुड़ रहा है। महविश दाऊद की प्रेमिका बताई जा रही है।

महविश की मां भी रहीं हैं अभिनेत्री

महविश हयात पाकिस्तान की मशहूर अभिनेत्री हैं। उनका जन्म 6 जनवरी 1983 को कराची में हुआ था। महविश की मां, रुखसार हयात 80 के दशक की लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेत्री थीं। महविश के सबसे बड़े भाई जीशान गायक और संगीतकार हैं। उनके दूसरे बड़े भाई, दानिश हयात भी एक अभिनेता हैं। उन्होंने फैजा अशफाक से शादी की है। महविश हयात की बड़ी बहन अफशीन भी गायक हैं।

पाकिस्तान के पीएम की करीबी है ये अभिनेत्री

महविश हयात पाकिस्तान के पीएम इमरान खान, और साथ ही कई क्रिकेटर्स की करीबी संबंधी है और यही कारण है कि महविश हयात को पाकिस्तान के नागरिक पुरस्कारों में से एक तमगा-ए-इम्तियाज से नवाजा गया था।

‘गैंगस्टर गुड़िया’ के नाम से भी विख्यात है महविश

पाकिस्तानी एक्ट्रेस गैंगस्टर गुड़िया’ के नाम से भी विख्यात है। महविश का नाम अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से जोड़ा जा रहा है। महविश दाऊद से करीब 27 साल छोटी हैं।

आइटम नंबर करने के बाद शोहरत मिली

अपने लुक के लिए जानी जाने वाली महविश हयात पाकिस्तान की एक टॉप सिंगिंग स्टार भी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हयात को पाकिस्तानी फिल्मों में आइटम नंबर करने के बाद शोहरत मिली थी। इसके बाद वह दाऊद इब्राहिम के संपर्क में आई, जिसके दबदबे के चलते उसे कुछ हाई बजट की फिल्में मिलीं।

लियोनार्डो डि कैप्रियो को करना चाहती हैं डेट

महविश ने अपने नाम को दाऊद से जोड़ने को भारत की साजिश करार दिया। उन्होंने कहा कि मेरे खिलाफ जो गलत आरोप लगाए जा रहे हैं। मैं उनके एजेंडे को जानती हूं। इसके साथ ही कहा कि कश्‍मीर पर उनकी ज्‍यादतियों और बॉलीवुड के पाखंडी स्‍वरूप के मुद्दे को उठाती रहूंगी…और हां, अगली बार यदि मेरा नाम किसी से जोड़ा जाए तो मैं कहूंगी कि वो नाम है-लियोनार्डो डि कैप्रियो।