करीना और सारा के रिश्ते में आई खटास, सारा ने कहा मेरी सिर्फ
/

करीना और सारा के रिश्ते में आई खटास, सारा ने कहा मेरी सिर्फ एक माँ है और फिर…..

मुंबई: ड्रग्स मामले में सारा अली खान का नाम आने के बाद पटौदी फैमिली में कुछ अच्छा नहीं चल रहा है. जानकारी के मुताबिक सारा ड्रग्स मामले में फंसती जा रही है.सारा अली खान के साथ बॉलीवुड के मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीति समेत कई बॉलीवुड के बड़े नाम फंसते नज़र आ रहे है वही NCB ड्रग्स मामले की तेजी से जाँच कर रही है।

सैफ अली खान ने खींचे हाथ

रिपोर्ट्स की माने तो सारा अली खान के मामले से उनके पिता सैफ अली खान ने हाँथ खींच लिया है और अपनी पूर्व पत्नी अमृता सिंह को फ़ोन कर खरीखोटी सुनाते हुए कहा कि तुम अपनी लड़की का ख्याल नहीं रख सकती और उसके बाद सैफ, करीना बेटे तैमूर को लेकर दिल्ली चले गए थे.

अचानक से करीना कपूर के इंस्टाग्राम में बढ़ रहे फॉलोवर्स ने लोगो को चौका दिया है. वहीं करीना ने न सारा को फॉलो किया है और न सारा ने करीना को जिससे कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों के बीच कुछ सही नहीं चल रहा है.

पिता सैफ पर बिल्कुल डिपेंड नहीं हैं सारा

वहीं दूसरी तरफ खबर है कि सारा इस वक्त अपने चारों ओर मौजूद इस उलझन को लेकर अपने पिता सैफ पर बिल्कुल डिपेंड नहीं हैं कि वह उन्हें इससे बाहर निकलने में उनकी मदद करेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कहा जा रहा है कि 25 साल की सारा के पिता सैफ अली खान ड्रग केस में अपनी बेटी की कोई मदद नहीं करना चाहते ।

वही जब करीना का इंस्टा चेक किया गया तो उन्होंने अपनी बहन करिश्मा कपूर, सोहा अली खान, इब्राहिम खान, सोनम कपूर, मलाइका अरोड़ा, आलिया भट्ट सहित कुछ और लोगों को इंस्टाग्राम पर फॉलो कर रही हैं। इसमें कहीं सारा अली खान नहीं है।

मेरी माँ दुनिया की सबसे प्यारी माँ है

इसके बाद जब सारा का इंस्टा देखा गया तो उनके तरफ से भी करीना को फॉलो नहीं किया गया है, जिससे ये पता चलता है की दोनों के बीच कुछ सही नहीं है.सारा ने यहाँ तक की ये भी कह डाला था की मेरी माँ दुनिया की सबसे प्यारी माँ है और माँ सिर्फ एक होती है. सूत्रों के मुताबिक सारा कही न कही किसी बात को लेकर करीना से खफा है|