खूबसूरती के मामले में दिव्या भारती से कम नहीं है उनकी बहन
/

दिव्या भारती को खूबसूरती में टक्कर देती हैं उनकी बहन कायनात, देखें तस्वीरें

मुंबई: बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक खूबसूरत अभिनेत्रियां हैं। वहीं कुछ ऐसी अभिनेत्रियां भी हैं, जिन्होंने अपने फैंस के दिलों में ऐसी जगह बनाई है कि वह आज भी चाह कर उन्हें कभी भुला नहीं सकते हैं। इसी कड़ी में सबसे पहले  90 के दशक की काफी ज्यादा खूबसूरत और लोकप्रिय एक्ट्रेस दिव्या भारती का नाम आता है। दिव्या की खूबसूरती की तुलना श्रीदेवी से की जाती थी। एक साल तक इंडस्ट्री में रहने के दौरान दिव्या ने लोगों को अपना दीवाना बना लिया था।

खैर,दिव्या भारती को तो हर कोई जानता है, लेकिन आज हम आपको उनकी कजिन बहन कायनात अरोड़ा के बारे में बताने जा रहें हैं। कायनात अरोड़ा एक मॉडल और अभिनेत्री हैं। खूबसूरती के मामले में दिव्या की छोटी बहन कायनात अरोड़ा भी उनसे पीछे नहीं हैं। कायनात ने पंजाबी फिल्मों से करोड़ों लोगों का दिल जीत लिया है।

बता दें कि कायनात ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत साल 2010 मे रिलीज हुई फिल्म ‘खट्टा मीठा’ से की थी। इस फिल्म में उन्होंने एक गाने में कैमियो किया था। जिसके बाद साल 2013 में आई बॉलीवुड फिल्म ग्रैंड मस्ती में कायनात अरोड़ा से अपना डेब्यू किया था। कायनात इस फिल्म से दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय हो गई थी। फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर 136 करोड़ का बिज़नेस किया था।

वहीं लोगों को अपना दीवाना बनाने वाली कायनात अरोड़ा की कुछ हॉट फोटो हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जिनमें वह काफी ज्यादा सेक्सी नजर आ रहीं हैं। कायनात सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

आपको बता दें कि फिल्मों में आने के एक साल बाद ही दिव्या भारती की संदिग्ध तरीके से मौत हो गई थी। साल 1993 में उनकी मौत 8 मंजिला इमारत से गिरकर हो गई थी और आज तक किसी को नहीं पता लग पाया कि ऐसा कैसे हुआ। दिव्या ने खुदखुशी की थी या उनकी हत्या हुई थी। ये पूरा मामला ऐसे ही बंद कर दिया गया था।

 

 

 

ये भी पढ़े:

पिंक बिकनी सारा अली खान ने मचाया धमाल, देखें तस्वीरें |

काफी हैंडसम थे रेखा के पति, इस वजह से शादी के 7 महीने बाद ही दे दी जान |

रिया चक्रवर्ती के इंटरव्यू पर बोली श्वेता सिंह, कहा टीवी पर दिखाया गया तो आरोपी |

बहन श्वेता की शादी में खूब रोये थे सुशांत, देखिए भावुक करने वाली ये तस्वीर |

युवराज सिंह ने किया खुलासा इस IPL टीम को छोड़ भागना चाहते थे |