रिया चक्रवर्ती ने बताया कौन हैं बॉलीवुड के सबसे बड़े नशेड़ी
/

रिया चक्रवर्ती ने बताया कौन हैं बॉलीवुड के सबसे बड़े नशेड़ी, सारा के बाद लिया इनका नाम

बॉलीवुड के के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स मामले में 14 दिन के लिए NCB ने कस्टडी में लिया है. रीया ने अपनी जमानत करवाने के लिए कोर्ट के सामने खुद को निर्दोष साबित करने की कोशिश की थी, लेकिन एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती से अपनी कड़ी कार्यवाही जारी रखी और फिर रिया ने ड्रग्स एंगल में खुलासा करते हुए 25 लोगों का नाम लिया.

रिया चक्रवर्ती ने जिन 25 लोगों का नाम लिया है उनका ड्रग्स के लेन-देन में बड़ा हाथ है. एनसीबी ने इस लिस्ट में शामिल सभी लोगों के खिलाफ जांच शुरू कर दी है. कार्यवाही के चलते एसीबी ने 25 लोगों में से 5 लोगों को ढूंढ लिया है, और उन पर जल्द कार्रवाई किए जाने का भी फैसला ले लिया है.

अब हम आपको बताने जा रहे हैं बॉलीवुड के कुछ ऐसे बड़े सितारों के नाम जो कई सालों से लगातार ड्रग्स का सेवन करते आ रहे हैं, जी हां यह वही लोग हैं जिनका नाम रिया चक्रवर्ती ने पूछताछ के दौरान लिया है.

1. सारा अली खान

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान की लाडली सारा अली खान का इस लिस्ट में पहला नाम शामिल हुआ है. सारा अली खान ने हाल ही में बॉलीवुड में अपना पहला डेब्यू किया था, इसके बाद से वह एक मशहूर अभिनेत्री बन चुकी हैं.

रिया चक्रवर्ती में अपनी पूछताछ में ड्रग सेवन को लेकर सारा अली खान का नाम लिया है. सारा का नाम सामने आने के बाद  NCB ने उन पर भी कार्यवाही करने का निर्णय लिया है।

2. रकुल प्रीत सिंह

रकुल प्रीत सिंह वैसे तो बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ जैसे कई अभियान का हिस्सा रह चुकी है, लेकिन अब रिया चक्रवर्ती ने उनकी पोल खोल दी है. रिया चक्रवर्ती ने बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह का भी नाम लिया है. रिया चक्रवर्ती ने बताया कि, ”रकुल प्रीत सिंह भी उनके साथ ड्रग्स और नशे का सेवन करती थी.”

3. सीमोन खंभाटा

सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह के अलावा रिया चक्रवर्ती ने सीमोन खंभाटा के बारे में भी खुलासा किया है, रिया चक्रवर्ती ने ड्रग मामले में सिमोन पर इल्जाम लगाते हुए बयान दिया कि, उनके इस ड्रग मामले में वह भी उतनी ही भागीदार हैं जितने कि अन्य लोग शामिल हैं.

4. मुकेश छाबड़ा

मुकेश छाबड़ा का नाम भी ड्रग पैडलर की टॉप 5 लिस्ट में शामिल किया गया. जी हां, रिया चक्रवर्ती ने फिल्म इंडस्ट्री के ड्रग तस्कर में यह जाना माना नाम भी शामिल किया है.

5. रोहिणी अय्यर

रेनड्रॉप मीडिया फाउंडर और डायरेक्टर रोहिणी अय्यर भी ड्रग्स के इस एंगल में सामने आई. हम आपको बता दें कि रोहिणी का नाम रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी की कड़ी पूछताछ के दौरान लिया.

इन 5 लोगों का नाम सामने आने के बाद NCB की टीम की नजर लगातार इन्हीं पर जमी हुई है. सूत्रों के मुताबिक अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने पूरे 20 पन्नों का बयान दिया है, जिसमें ये टॉप 5 ड्रग्स पैडलर का नाम भी शामिल है. इस खुलासे के बाद एनसीबी की टीम इनके ऊपर कार्रवाई की लिए तैयारी कर रही है.

बता दें कि अभी सिर्फ टॉप 5 लोगों का नाम ही पता चला है, अभी इस लिस्ट के 20 लोगों का नाम बाकी है. NCB ने इन सभी लोगों का पता लगाने के लिए लगातार छापेमारी जारी रखी है.