‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के चंपक चाचा की बीवी है ग्लैमरस
/

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के चंपक चाचा की बीवी है बहुत स्टाइलिश, देखें तस्वीरें

जब भी हम कॉमेडी की बात करते हैं तो हमारे दिमाग में सबसे पहले नाम आता है सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा का।

मुम्बई- जब भी हम कॉमेडी की बात करते हैं तो हमारे दिमाग में सबसे पहले नाम आता है सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा का। तारक मेहता का उल्टा चश्मा लोगों के पसंदीदा और टीवी पर लंबे समय तक चलने वाले कार्यक्रमों में से एक है। शो का हर कैरेक्टर इसमें जान भरने के लिए पूरी कोशिश करता है। बता दें, इसी के साथ यह शो अपने 12 साल जल्द ही पूरे करने वाला है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा का पहला एपिसोड 28 जुलाई 2008 में प्रसारित हुआ था।

यह सीरियल पिछले कई सालों से लगातार हमारा मनोरंजन करते आ रहा है इस सीरियल ने कॉमेडी के क्षेत्र में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। इस सीरियल का हर एक कैरेक्टर अनोखा है। इसके हर एक कैरेक्टर की अपनी एक अलग खासियत है। सीरियल का हर कैरेक्टर हमें हंसने पर मजबूर कर देता है।

बुजुर्ग नहीं काफी यंग है चंपक लाल

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में एक व्यक्ति ऐसा है जिससे जेठा लाल सबसे ज्यादा डरता है और उनकी सबसे ज्यादा इज्जत भी करता है। इसमें उनके पिता का नाम चंपकलाल जयंतीलाल गड़ा है। सीरियल में सब उन्हें चंपक चाचा कहकर बुलाते हैं। लेकिन क्या आपको पता है चंपक चाचा का किरदार निभाने वाले अभिनेता अमित भट्ट असल जिंदगी में बुजुर्ग नहीं बल्कि बहुत यंग हैं। बता दें कि बुजुर्ग का किरदार निभाने वाले अमित भट्ट असल जिंदगी में बहुत यंग और हैपेनिंग हैं। और चंपक चाचा की बीवी उनसे भी ज्यादा यंग और खूबसूरत हैं।

बुजुर्ग चंपक चाचा बीवी हैं बहुत हॉट

चंपक चाचा की बीवी इतनी हॉट और ग्लैमरस हैं कि उन्हें देखकर आपकी आंखों को यकीन न आएगा। आप सपने में भी नहीं सोच सकते कि बुजुर्ग चंपक लाल का किरदार निभाने वाले की पत्नी इतनी हॉट और ग्लैमरस हो सकती हैं। उनकी खूबसूरती बॉलीवुड की किसी अभिनेत्री से कम नहीं है। आज हम आपको चम्पक चाचा की खूबसूरत पत्नी की कुछ तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं। इसलिए आप दिल थाम कर बैठिए।

43 साल के हैं चंपक चाचा, दो जुड़वा बच्चों के पिता भी हैं

चंपक चाचा उर्फ अमित भट्ट और उनकी वाइफ की कुछ एक्सक्लूसिव तस्वीरें लेकर आये हैं। बता दें कि बुजुर्ग दिखने वाले चंपक चाचा की उम्र केवल 43 साल है। उनके दो जुड़वा बच्चे भी हैं। अमित पिछले 16 साल से थिएटर से जुड़े हैं और उन्होंने कई हिंदी और गुजराती प्ले में काम किया है।