आमिर खान के घर पहुंचा कोरोनावायरस, 4 मिले पॉजिटिव

आमिर खान के घर पहुंचा कोरोनावायरस, 4 मिले पॉजिटिव

कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप से बॉलीवुड स्टार आमिर खान के टीम के 7 सदस्यों को कोरोना से संक्रमित होने की बात सामने आया है। जिसमे से एक आमिर खान का ड्राइवर, दो सुरक्षा गार्ड और एक रसोइया भी शामिल है।

आमिर खान ने BMC का किया धन्यवाद

आमिर खान ने एक बयान में कहा कि

“मैं आप को सूचित करना चाहता हूँ कि मेरे स्टॉफ के कुछ सदस्यों को कोरोना पॉजिटिव हुवा है, जिसके पता चलते ही उन्हें क्वरंटाइन कर दिया गया है। और बीएमसी के अधिकारियों ने उन्हें तुरंत मेडिकल फैसिलिटीज में ले लिया है। मैं बीएमसी का शुक्रगुजार हूँ।”

उन्होंने कहा कि

“पूरी सोसाइटी को सेनेटाइज किया गया। बाकी मेरे परिवार के साथ-साथ पूरे स्टाफ का भी टेस्ट हुआ, जिसमे सभी का नेगेटिव आया है।”

आमिर खान लॉकडाउन में ढील देने के वजह से वे अपने फ़िल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग शुरू करने को लेकर काफी काफी उत्सुक थे, लेकिन स्टाफ के कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद उन्होंने इस शूटिंग को डिले कर दिया है।

बॉलीवुड में कोरोना से 2 की मौत–

आपकों बता दें कि बॉलीवुड में अब तक कोरोना से दो लोगों मौते हो चुकी है। जिसमे 1 मई को जाने माने संगीतकार वाजिद खान जो कोरोना और किडनी फेल होने की वजह से, व दूसरे जाने माने निर्माता अनिल सूरी की कोरोना से मौत हुई।

कोरोना प्रभावित किरण कुमार पूरी तरह ठीक हो गए, वहीं अभिनेता वरुण धवन की मौसी जो अमेरिका की रहने वाली हैं और निर्देशक कुणाल कोहली के आंटी का भी अमेरिका में कोरोना की वजह से मौत हो गयी।

बॉलीवुड के करण जौहर, बोनी कपुर, अमृता अरोड़ा के घरेलू स्टाफ भी कोरोना से संक्रमित थे, वहीं टी- सीरीज के ऑफिस में काम करने वाले भी कोरोना से संक्रमित थे। अभिनेता पूरब कोहली, उनकी पत्नी और दो बच्चे जो कोरोना से संक्रमित थे, वो कोरोना को मात देकर अब ठीक हो चुके है।

 

 

 

HindNow Trending :  भारत के साथ खड़ा हुआ अमेरिका | टिक टॉक बैन होने का बॉलीवुड सेलिब्रिटीज 
पर पड़ा गहरा प्रभाव | 'अनलॉक-2.0' में मेट्रो और फ्लाइट बंद | बॉलीवुड में सबसे काले कारनामों 
से भरा पड़ा है ये फिल्म निर्देशक | चीन को हराने में रूस और इजरायल देंगे भारत का साथ | सोनू सूद 
और अक्षय कुमार को 'भारत रत्‍न' देने की मांग