बिकनी में तस्वीरे शेयर कर बालिका बधु की अविका गौर ने बढ़ाई गर्मी

कलर्स चैनल के सुपरहिट शो बालिका वधु से घर घर में मशहूर हुईं आनंदी यानी अविका गौर सोशल मीडिया पर अपनी देसी गर्ल वाली छवि को अकसर तोड़ती हुई नजर आतीं हैं. इंस्टाग्राम पर अविका की बिकिनी फोटो तहलका मचा रही हैं.

तस्वीर ने मचाई लोगों के दिलों में खलबली

बिकनी में तस्वीरे शेयर कर बालिका बधु की अविका गौर ने बढ़ाई गर्मी

इस तस्वीर में अविका गौर ब्लू बिकिनी में स्विमिंग पूल के साइड में लेटकर पोज देती हुई नजर आ रही हैं. इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में सनफ्लावर का इमोजी साझा किया है.

अविका ने इन दिनों काफी वेट लॉस किया है और इसके बाद एक्ट्रेस अपनी सुपरफ‍िट बॉडी सोशल मीडिया पर फ्लॉन्‍ट करती हुई नजर आती हैं. कुछ दिनों पहले फोटो शेयर कर अविका गोर ने बताया था कि उन्होंने 13 किलोग्राम वजन कम किया है.अविका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी तस्वीरें जबरदस्त वायरल होती हैं.

अब हाल ही में अविका ने अपनी बिकिनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसने फैंस के बीच हंगामा मचा दिया है. फैंस अविका के इस लुक को देखकर उनके दीवाने हो गए हैं.

फैंस कर रहे हैं कमेंट

बिकनी में तस्वीरे शेयर कर बालिका बधु की अविका गौर ने बढ़ाई गर्मी

एक्ट्रेस अविका गौर की तस्वीर पर फैंस मजेदार कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा है क्या ट्रांसफॉर्मेशन है, वहीं एक फैन ने हर्ट शेप इमोजी के साथ लिखा है हमारी आनंदी इतनी बड़ी हो गईं, क्या खूब.

आपको बता दें अविका बालिका वधु में एक बाल कलाकार के रुप में नजर आईं थीं. इसके बाद वो कलर्स के ही शो ससुराल सिमर का में भी दिखीं थीं. पर बाद में एक्ट्रेस के गजब के ट्रांसफॉर्मेशन ने सबको हैरान कर दिया.

अव‍िका ने अपने एक इंटरव्‍यू में बताया, मेरे बाहरी शरीर का ट्रांसफॉर्मेशन हुआ क्‍योंकि मैं अपने अंदर बदलाव करना चाहती थी. दरअसल टीवी ने मुझे काफी कंफर्टेबल बना द‍िया था. मैं ये सोचने लगी थी कि चाहे मैं अपना 100 पर्सेंट नहीं दे रही हूं फिर भी लोग मुझे प्‍यार तो करते ही हैं.फिलहाल अभी तो अपने एक नए अंदाज में काफी कहर ढा रही है.

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...