Akshay Kumar Juanna Sanghvi

वो कहते है ना छोटा पैकेट बड़ा धमाका, बॉलीवुड इंडस्ट्री में अक्सर ऐसा देखने को मिलता रहता है। जहां कई ऐसे छोटे सितारे देखें गए। जिन्होंने, अपने काम से इंडस्ट्री में अपना सिक्का जमाया है। तो वहीं, कुछ ऐसे सितारे भी हैं जिन्होंने, बिना कुछ बोले ही दर्शकों के दिलों पर राज किया है। जी हां, हम बात करे रहे हैं ‘हे बेबी’ फिल्म में Akshay Kumar की बेटी ‘एंजल’ की। जिन्होंने आज भी लोगों के मन में वहीं छोटी सी बच्ची की छाप बनाए रखी है। लेकिन, यह एंजल अब रियल लाइफ में काफी बड़ी हो गई है। आइये दिखाते है आपको एंजल की लेटस्ट तस्वीरें।

Akshay Kumar की एंजल को पहचानना है मुश्किल

Remember This Little 'Angel' From The Movie 'Heyy Babyy'? Here'S How She Looks Now

साल 2007 में आई फिल्म हे बेबी का नाम सुनते ही सभी के जहन में नन्हीं सी बच्ची एंजल की तस्वीर बन जाती है। जिसने बिना कुछ बोले ही अपनी मुस्कान से सभी दर्शकों का दिल जीत लिया था। फिल्म में वो अक्षय कुमार (Akshay Kumar Daughter) की बेटी एंजल के किरदार में नजर आई थी।

Akshay Kumar Angel

इस फिल्म में बनी एंजल का असली नाम जुआना संघवी (Juanna Sanghvi) है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। उनकी लेटेस्ट तस्वीरों को देख लोगों के लिए विश्वास कर पाना मुश्किल हो रहा है कि ये वहीं क्यूट सी बच्ची है। जिसने, ‘Hey Baby’ में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की बेटी का किरदार निभाया था। एक यूजर ने तस्वीर पर कमेंट करते हुए कहा-ये वही बच्ची है कब हुई इतनी बड़ी. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- यकीन ही नहीं हो रहा है.

इतने महीने की थी जुआना जब बनी थीं फिल्म का हिस्सा

Hey Baby Movie Cute Angel Picture, फिल्म, हे बेबी, बच्ची, अक्षय कुमार, खूबसूरत.

बता दें कि अक्षय कुमार(Akshay Kumar) और विद्या बालन (Vidya Balan) की बेटी एंजल उर्फ जुआना संघवी मात्र 16 महीने की थी। जब वे इस फिल्म का हिस्सा बनी थी। उनकी एक क्यूट मुस्कान ने फैंस का दिल जीत लिया था। बता दें कि इस समय जुआना 17 साल की हैं। फिलहाल उनके नए प्रोजेक्ट को लेकर कुछ कहा नहीं जा सकता। लेकिन फैंस उन्हें एक बार से फिल्म अक्षय के साथ देखना चाहते हैं।