ऋतिक रोशन ने मुंबई में खरीदें दो फ्लैट, कीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

बॉलीवुड़ के हैंडसम हीरों कहे जाने वाले ऋतिक रोशन वैसे तो हमेशा ही अपनी स्मार्टनेस के कारण चर्चा में रहते है, लेकिन इस बार ऋतिक रोशन अपनी खरीददारी के कारण चर्चा का विषय बने हुए है। हाल ही में ऋतिक ने दो लाजवाब फ्लैट खरीदे है, जिनकी कीमत लगभग 97.5 करोड़ रुपये है। इनमें से एक अपार्टमेंट एक डूप्लेक्स पेंटहाऊस है और दूसरा एक एकल मंजिला घर है। खबर के मुताबिक ऋतिक पिछले काफी समय से नया घर खरीदने का सोच रहे थे, लेकिन कोरोना के कारण ये संभव नहीं हो पा रहा था। अब उन्हें अपने सपनों का आशियाना मिल गया है।

97.5 करोड़ की डील

ऋतिक रोशन ने मुंबई में खरीदें दो फ्लैट, कीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

ऋतिक रोशन ने ये अपार्टमेंट मुंबई के जुहू वर्सोवा लिंक रोड इलाके में खरीदा है। ये बिल्डिंग के 14वें, 15वें और 16वें फ्लोर पर हैं। सूत्रों के अनुसार दो अपार्टमेंट 38 हजार स्क्वायर फीट पर फैला हुए हैं। इसी हफ्ते की शुरुआत में ऋतिक ने यह डील की है और इसकी कुल कीमत 97.5 करोड़ रुपये है। ये फ्लैट 46,800 स्क्वायर फीट है। ये 6,500 स्क्वायर फीट खुली छत है। इसके अलावा उनकी एक अपनी लिफ्ट है। मन्नत बिल्डिंग में ऋतिक के परिवार को 10 पार्किंग स्लॉट मिले हैं। अब ये डील फाइनल हो गई है।

अलग-अलग कराया रजिस्ट्रेशन

ऋतिक रोशन ने मुंबई में खरीदें दो फ्लैट, कीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

एक्टर ने दोनों ड्यूप्लेक्स फ्लैट का अलग-अलग रजिस्ट्रेशन किया है। एक अपार्टमेंट 27,534.85 स्क्वायर फीट में फैला हुआ है। इसकी कीमत 67.50 करोड़ रुपए है।

अब तक जुहू में था ठिकाना

ऋतिक रोशन ने मुंबई में खरीदें दो फ्लैट, कीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

ऋतिक रोशन पिछले कई सालों से जुहू के प्राइम बीच हाउस में किराए के मकान में रह रहे हैं। आपकों बता दें कि ऋतिक रोशन इसके लिए हर महीने 8.25 लाख रुपए किराया देते हैं। ये घर समंदर किनारे है। उनके घर से समंदर का नजारा बहुत खूबसूरत दिखता है। ऋतिक का ये घर 3000 स्क्वायर फीट का है। घर में 4 बेडरूम हैं। उन्होंने अपने घर का पूरा इंटीरियर बेटों की पसंद को ध्यान में रखते हुए करवाया है। घर के फर्नीचर की शॉपिंग उनकी सिस्टर इन लॉ के स्टोर से की गई हैं। इन दिनों ऋतिक रोशन के पड़ोसी अक्षय कुमार है।

Shukla Divyanka

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...

Leave a comment

Your email address will not be published.