सुशांत मामले में आया इम्तियाज खत्री का नाम, सुष्मिता सेन से है सम्बंध
/

सुशांत मामले में आया इम्तियाज खत्री का नाम, जानिए कौन हैं इम्तियाज और क्या था सुष्मिता सेन से संबंध

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला दिन-ब-दिन गहराता जा रहा है। रोज इस मामले में नए खुलासे हो रहे हैं, नई जानकारियां सामने आ रही हैं।

मुम्बई- बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला दिन-ब-दिन गहराता जा रहा है। रोज इस मामले में नए खुलासे हो रहे हैं, नई जानकारियां सामने आ रही हैं। केंद्रीय जांच एजेंसी सीबीआई इस मामले की जांच कर रही है। सीबीआई इस केस से जुड़े हर शख्स से एक-एक कर पूछताछ में लगी हुई है। अब हर गुजरते दिन के साथ सुशांत के केस में नया और हैरान कर देने वाला खुलासा हो रहा है।

कौन हैं इम्तियाज खत्री और क्या संबंध हैं सुशांत से

पेशे से बिल्डर इम्तियाज खत्री को लेकर भी कई सवाल खड़े हो रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत का एक नया वीडियों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें इम्तियाज खत्री भी साथ में दिखाई दे रहे हैं। हालांकि ये वीडियो साल 2017 का है। खबरों की मानें तो जब से सुशांत सिंह राजपूत के केस की छानबीन शुरू हुई है तब से ही इम्तियाज लापता हैं।

2017 में इम्तियाज खत्री ने वीवीआईपी यूनिवर्सल एंटरनेटमेंट कंपनी बनाई थी जो बॉलीवुड में नए कलाकारों को मौका देती है। इम्तियाज खत्री उस समय भी सुर्खियों में आये थे जब उनका अफेयर सुष्मिता सेन से था। हालांकि ये रिश्ता ज्यादा दिन तक टिक न सका।

संदीप को लेकर खड़े होते रहे हैं सवाल

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस में संदीप सिंह को सबसे ज्यादा संदेह की नजरों से देखा जा रहा है। दरअसल, संदीप सिंह खुद को सुशांत का अच्छा दोस्त बताते हैं, जबकि परिवार वालों का कहना है कि वे संदीप को नहीं जानते। इससे पहले एक इंटरव्यू के दौरान सुशांत सिमघ राजपूत के दोस्त गणेश ने कहा था, कि

‘संदीप सिंह की टीम में काम करने वाले मेरे सूत्रों ने मुझे बताया कि संदीप को सुशांत के हत्या की जानकारी पहले से थी।’

वहीं अभी हाल में एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें संदीप कूपर अस्पताल के बाहर फोन पर बात करते हुए किसी को थम्स अप करते नजर आ रहे हैं। संदीप का यह वीडियो उस दौरान का है जब सुशांत सिंह राजपूत के पार्थिव शरीर को अंतिम संस्कार के लिए ले जाया जा रहा था।