Ira Khan

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट एक्टर आमिर खान की लाडली बेटी आइरा खान अपने बर्थडे सेलिब्रेशन के बाद से लाइमलाइट में छाई हुई है। जहां आइरा खान (Ira Khan) को अपने 25वें बर्थडे सेलिब्रेट करने वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर डालना काफी भारी पड़ता नजर आ रहा है। बता दें उनके बर्थडे लुक को देख लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

लिहाजा हैरान करने वाली बात तो ये है कि उनके बर्थडे सेलिब्रेशन की वजह से सिर्फ Ira Khan ही नहीं बल्कि आमिर खान को भी खूब ट्रोल होना पड़ रहा है। दरअसल सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं, उसमें वो बिकिनी पहने हुए नजर आ रही हैं, ऐसे में अब उनके सपोर्ट में जानी-मानी सिंगर सोना महापात्रा (Sona Mohapatra) ने चुप्पी तोड़ी है, इसके साथ ही ट्रोलर्स की जमकर क्लास लगाई है। आइये बताते है सोना ने क्या कहा?

Ira Khan के सपोर्ट में नजर आई सिंगर Sona Mohapatra

Ira Khan

दरअसल बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर आमिर खान की बेटी आइरा खान (Ira Khan) अक्सर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। जहां बिना फिल्मों में एंट्री किए आइरा की बड़ी फैन फॉलोइंग है। तो वहीं हाल ही में उन्होंने अपना 25वां जन्मदिन मनाया, जिसके बाद उनके बर्थडे बैश की तस्वीरें अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जहां कुछ लोग आइरा खान को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग उनके कपड़ों को लेकर आलोचना करने लगे हैं।

Ira Khan

वहीं अब इस पूरे मामले में जानी-मानी सिंगर सोना महापात्रा (Sona Mohapatra) ने चुप्पी तोड़ी है,साथ ही उल्टा-सीधा कहने वालें लोगों की जमकर क्लास लगाई है। बता दें सोना ने इरा खान को सपोर्ट करते हुए ट्विटर पर अपनी बात लोगों के सामने रखी है। उन्होंने पोस्ट में लिखा है- आइरा खान के पसंद के कपड़े,या फिर इसे आमिर खान ने जो भी कहा था, उससे जोड़कर जो लोग भी नाराज हो रहे हैं वो सभी इस बात पर ध्यान दें कि वो 25 साल की हो चुकी हैं।

फैंस ऐसे कर रहे है Ira Khan को ट्रोल

Ira Khan

बर्थडे की तस्वीरों को देखने के बाद बहुत से यूजर्स को Ira Khan का लुक नहीं पसंद आया। वहीं इरा को ट्रोल करना शुरु कर दिया है। जहां एक यूजर ने कहा- ये बर्थडे है कि पूल पार्टी। वहीं दूसरे ने लिखा- बहुत पारिवारिक माहौल है। एक दूसरे यूजर ने लिखा- ऐसे बर्थडे कौन मनाता है। साथ ही कुछ लोगों ने आमिर और आइरा के रिश्ते को लेकर तक कह दिया- ये कैसे पिता और बेटी है, वहीं किसी ने कहा,’ये कोई बर्थ़े पर पहनने वाला अटायर है?’ बता दें कि इससे पहले इरा खान को ईद पर भी उनके लुक के लिए काफी ट्रोल किया गया था।