एकता कपूर-करण जौहर
एकता कपूर-करण जौहर

Ekta Kapoor: एकता कपूर (Ekta Kapoor) और करण जौहर (Karan Johar) इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम है। कैमरे के पीछे रहते हुए भी इन दोनों ने अपनी एक अलग पहचान बनाई है। एकता और करण काफी अच्छे दोस्त भी हैं और दोनों ही अपनी फील्ड में काफी सक्सेसफुल हैं। यहीं नहीं दोनों में कई बातें भी कॉमन हैं, जिनमें स्टार किड होने से लेकर सरोगेसी के जरिए पैरेंट्स बनने तक की बातें शामिल हैं। दोनों के कुछ ऐसे भी राज हैं जिनके बारे में आपको भी नहीं पता होगा। तो चलिए आपको बताते हैं कि आखिरी करण जौहर और एकता कपूर के रिश्ते की असली सच्चाई क्या है।

करण जौहर-एकता कपूर एक दूसरे को कर रहे थे डेट

एकता कपूर-करण जौहर
एकता कपूर-करण जौहर

एकता कपूर (Ekta Kapoor) और करण जौहर (Karan Johar) कई बार एक साथ नजर आए थे। दोनों ने कई सालों पहले खुलकर कहा था कि वो ना केवल अच्छे दोस्त हैं बल्कि एक-दूसरे को शादी के रिश्ते में भी देखने को तैयार हैं। फिल्मी गलियारों में ये चर्चा जोरों पर थी कि करण और एकता एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। वैसे दोनों फिल्मी घराने से हैं तो इनकी दोस्ती कोई बड़ी बात नहीं है।

लेकिन आपको बता दें कि एकता और करण को कई बार मीडिया में ये कहते हुए सुना गया कि वो एक-दूसरे से शादी करना चाहते हैं और उन्हें लगता है कि वो दोनों एक-दूसरे के लिए बिल्कुल परफेक्ट हैं। करण ने तो एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि अगर एकता और मुझे कोई अच्छा पार्टनर नहीं मिलता है तो हम दोनों शादी कर लेते। हालांकि दोनों ने कभी भी अपने प्यार को स्वीकार नहीं किया है।

क्यों हुआ था दोनों का ब्रेकअप?

एकता कपूर-करण जौहर
एकता कपूर-करण जौहर

एकता कपूर (Ekta Kapoor) और करण जौहर (Karan Johar) के रिश्ते में पिछले कुछ समय के दौरान अचानक ही दूरियां क्यों आईं इस बात का पता तो अभी तक किसी को नहीं चल पाया है। लेकिन ये बात भी सच है कि इन दोनों ने कई साल तक एक-दूसरे को डेट किया था और करण ने खुद कहा था कि उनकी मां को एकता पसंद भी थी और करण ने खुद कई इंटरव्यू में एकता से शादी करने की बात भी कही थी और एकता ने भी करण को अपना जीवनसाथी बनाने की बात कही थी।

इन दोनों की शादी की बातें उन दिनों सुर्खियों में थी। उस दौरान मशहूर कोरियोग्राफर फराह खान (Farah Khan) ने एक टीवी शो में कहा था कि करण और एकता जब शादी करेंगे तब वो वह खुद करण की शादी में कोरियोग्राफर बनेंगी और सबको डांस सिखाएंगी। लेकिन ऐसा नहीं हो सका और आज दोनों अलग-अलग अपनी निजी लाइफ में व्यस्त हैं।

ये भी पढ़ें: कभी कैटरीना कैफ जैसी दिखती थी ‘भाभी जी घर पर हैं’ की अम्मा जी, इस भयानक हादसे की वजह से बढ़ गया था इतना वजन

ये भी पढ़ें: युवराज सिंह ने वर्ल्ड कप 2023 का सेमीफाइनल खेलने के लिए चुनी 4 टीमें, जिसे कोई नहीं दे रहा भाव, उसे माना चैंपियन!

"