एकता कपूर

वैसे तो एकता कपूर और करण जौहर दोनों ही फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं या कहें कैमरे के पीछे रहते हुए भी इन दोनों ने अपनी अलग पहचान बनाई है. वहीं एकता और करण काफी अच्छे दोस्त भी है और तो और दोनों के बीच बहुत सी बातें कॉमन भी हैं. स्टार किड होने से लेकर सरोगेसी के जरिए पैरंट्स बनने तक कई बातें शामिल हैं. इतना ही नहीं इन दोनों के बीच ऐसी और भी कई कॉमन चीजें हैं जिनक बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

जैसे कि एक समय करण ने एकता से शादी के लिए हां कर दी थी, लेकिन एक शर्त के साथ जिसके बारे में शायद ही आप लोगों को पता हो.. लेकिन आज हम आपको उसी शर्त के बारे में बताएंगे तो चलिए इसी सिलसिले में अपने इस आर्टिकल को आगे बढ़ाते हुए एकता कपूर और करण जौहर के बीच हुए इस किस्से को डिटेल में जानते हैं..

सालों पहले एक-दूसरे को कर रहे थे डेट

एकता कपूर से इस शर्त पर शादी करने के लिए तैयार हो गए थे करण जौहर!

अगर आपको याद हो, तो एकता कपूर और करण जौहर कई बार एक साथ नजर आए थे. ये दोनों ने कई सालों पहले खुलकर कहा था कि वो ना केवल अच्छे दोस्त हैं बल्कि एक-दूसरे को शादी के रिश्ते में भी देखने को तैयार हैं. उन दिनों ये चर्चा फिल्मी गलियारों में जोरों पर थी कि करण और एकता एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. वैसे भी ये दोनों फिल्मी घराने से हैं ऐसे में इनकी दोस्ती कोई बड़ी बात नहीं है.

मगर आपको बता दें कि, करण और एकता को कई बार मीडिया में ये कहते हुए सुना गया कि वो एक-दूसरे से शादी करना चाहते हैं और उन्हें लगता है कि वो दोनों एक-दूसरे के लिए बिल्कुल सही हैं. इतना ही नहीं एक बार तो इंटरव्यू में करण ने कहा भी था कि अगर एकता और मुझे कोई नहीं मिलता तो हम दोनों शादी कर लेते. हालांकि दोनों ने कभी भी अपने प्यार को स्वीकार नहीं किया है.

एक-दूसरे से क्यों हुए अलग?

एकता कपूर से इस शर्त पर शादी करने के लिए तैयार हो गए थे करण जौहर!

एकता कपूर और करण जौहर के रिश्ते में पिछले कुछ समय के दौरान अचानक ही दूरियां क्यों आई इस बात का पता तो अभी तक किसी को नहीं चल पाया है, लेकिन ये बात भी सच है कि ये दोनों कई साल तक रिश्ते में थे, और वैसे भी करण ने खूद कहा था कि उनकी मां को एकता पसंंद भी थी और करण ने खूद कई इंटरव्यू में एकता से शादी करने की बात भी कही थी और एकता ने भी करन को अपना जीवनसाथी बनाने की बात कही थी.

इन दोनों की शादी की बातें उन दिनों इतनी सुर्खियों में थी कि एक बार मशहूर कोरियोग्राफर फराह खान ने एक टीवी शो में कहा था कि करण और एकता जब शादी करेंगे तब वो करण की शादी में खुद कोरियोग्राफर बनेंगी और उनकी शादी में सबको डांस सिखाएंगी. हालांकि, ऐसा हो नहीं सका और आज दोनों की अपनी अलग-अलग निजी लाइफ है और दोनों उनमें व्यस्त हैं.

Why to seek entertainment from Youtube, Facebook, TV etc.. when all the entertainment is in the chattering of our thoughts!