करण मेहरा

करण मेहरा पर किसी और औरत के साथ अफेयर का आरोप लगा है। जिस औरत का नाम आ रहा है उनका नाम हिमांशी पाराशर है।

टीवी शो के एक्टर करण मेहरा और निशा रावल के मामले आज कल बढ़ता जा रहा है वही नया मोड़ सामने आ गया है। बता दें कि निशा ने करण मेहरा पर किसी दूसरे औरत के साथ अफेयर का आरोप लगाया था, लेकिन इसी बीच एक और आश्चर्य करने वाला बात सामने आया है। जिसमे करण के साथ हिमांशी पाराशर दिख रही हैं।

सोशल मीडिया पर हो रही वायरल

हिमांशी पाराशर हैं करण मेहरा और निशा रावल के बीच लड़ाई की वजह? वायरल वीडियो ने खोला पोल

बता दें पंजाबी शो ‘मावा दी ठंडिया छावा’ में करण और हिमांशी दोनो हैं। इसकी शूटिंग के समय दोनो की कई तस्वीरे ली गयी थी। वहीं रोमांटिक तस्वीरें और एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए थे जो इस मुसीबत के समय सबब बन रहा है।

इस पोस्ट को देख करण और हिमांशी के फैंस नाराज

हिमांशी पाराशर हैं करण मेहरा और निशा रावल के बीच लड़ाई की वजह? वायरल वीडियो ने खोला पोल

वहीं फैंस ये तस्वीरे देख सोच रहे हैं कि जिस महिला का ज़िक्र निशा ने किया था, कहीं वो महिला यही तो नही है। इस शक के वजह से जो सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुए हैं उस पर हिमांशी के कमेंट भी हैं।

वीडियो पर करण के कमेंट्स

इस वीडियो पर करण ने कमेंट कर लिखा था, मैं जमीन से जुड़ा इंसान हूं। जिसके बाद करण ने फिर लिखा, मैंने कहा था, इतना भी नहीं गिरना चाहिए कि आप जमीन पर आ जाओ। जिसके बाद एक्ट्रेस ने इसके जवाब में लिखा, आपके लिए हम कहीं भी गिर जाएंगे करण जी। बस ट्रोलर को हिमांशी की यही बात खटक गई।

करण ने गलत ठहराया

हिमांशी पाराशर हैं करण मेहरा और निशा रावल के बीच लड़ाई की वजह? वायरल वीडियो ने खोला पोल

निशा ने जो भी आरोप लगाए हैं करण ने उस दावे को गलत ठहराया है। करण ने कहा कि वह किसी को धोखा नही दे रहे हैं। फिर उन्होंने आगे कहा कि, निशा के किसी भी बात में कोई सच्चाई नही है वह बस मुझे फंसा रही है।

लेकिन निशा ने कहा कि बस इतना ही नही मैंने खुद करण की दूसरी औरत के साथ चैट पढ़े हैं।

ये भी पढ़े: ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम अभिनेता करण मेहरा हुए गिरफ्तार, पत्नी से करते थे हाथापाई