Malaika Arora

मुंबई: बॉलीवुड की हसीना और डांसर मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अक्सर अपने फैशन और स्टाइल के साथ-साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। उनका हर लुक उनके फैंस को काफी पसंद आता है। इसी बीच Malaika Arora ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी कुछ लेटेस्ट फोटोशूट (Photoshoot) की तस्वीरें शेयर की है। फोटोज में उनका किलर लुक देख उनके फैंस उनकी खूबसूरती के कायल हो गए है।

ट्रांसपेरेंट ड्रेस में कराया फोटोशूट

Malaika Arora

दरअसल, हाल ही में Malaika Arora ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें साझा की थी। जो अब इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है। फोटोज में देखा जा सकता है कि उन्होंने लेट कर फोटोशूट करवाया था। जिसमें वह बला की खूबसूरत और हॉट लग रही हैं। व्हाइट कलर की ट्रांसपेरेंट डिजाइनर ड्रेस में उनकी कातिल अदाएं देखते ही बन रहा है। उन्होंने कैमरे के सामने किलर लुक देकर तहलका मचा दिया है।

कैप्शन के जरिए बताई ये बात

Malaika Arora

आपको बता दें कि फोटोशूट के दौरान Malaika Arora आउटफिट हल्के कपड़े में नजर आईं। जिस पर मैचिंग थ्रेड से फ्लोरल प्रिंट बने नजर आ रहे थे। उनकी इस ड्रेस को डिजाइन राहुल मिश्रा ने डिजाइन किया है। इस आउटफिट में फोटोशूट की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर एक्ट्रेस ने इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है। वहीं, मलाइका ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, यह फर्स्ट लुक है जिसे देखकर लगता है कि उन्होंने किसी मैगजीन के लिए ये फोटोशूट करवाया है।

अर्जुन संग ब्रेकअप की खबरों पर तोड़ी चुप्पी

Arjun Kapoor Malaika Arora

बता दें कि कुछ दिनों पहले Malaika Arora अपने और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के रिश्ते को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई थी। दरअसल, कुछ दिनों पहले खबरें आई थी कि मलाइका और अर्जुन का ब्रेकअप हो गया है। जिस पर उन्होंने अपने हेटर्स को मुंह तोड़ जवाब दिया था जिसे लेकर वो काफी सुर्खियों में थी।

हेटर्स को दिया था ये जवाब

Arjun Kapoor Malaika Arora

बता दें कि Malaika Arora ने अपने और Arjun Kapoor के रास्ते अलग होने की अफवाहों पर चुप्पी तोड़ते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी शेयर की थी जिसमें लिखा था, जिंदगी 25 की उम्र के बाद खत्म नहीं होती है, 40 की उम्र में भी प्यार मिल सकता है। मलाइका ने इंस्टा स्टोरी पर लिखा, ‘नहीं, लेकिन सच में। 40 की उम्र में आपको प्यार मिलना, इसे नॉर्मलाइज करें। 30 की उम्र में नए सपने देखना और उन्हें खोजना नॉर्मलाइज करें। 50 की उम्र में अपने जिंदगी के उद्देश्य को पाना और खुद को ढूंढना नॉर्मलाइज करें। जिंदगी 25 की उम्र के बाद खत्म नहीं होती। इस तरह एक्टिंग करना बंद करें जैसे ये होता है।’