वर्सोवा में सुशांत का अंतिम संस्कार कराने पर क्यों अड़े थे संदीप
/

वर्सोवा में सुशांत का अंतिम संस्कार कराने पर क्यों अड़े थे संदीप सिंह, जाने वजह

सुशांत सिंह राजपूत मामले में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई की टीम ने अपनी जांच शुरू कर दी है।

मुम्बई- सुशांत सिंह राजपूत मामले में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई की टीम ने अपनी जांच शुरू कर दी है। इस मामले में अब रिया चक्रवर्ती के बाद सबसे ज्यादा सुशांत के दोस्त संदीप सिंह पर सवाल उठ रहे हैं। संदीप, सुशांत के निधन के बाद उनका शव लेकर कूपर अस्पताल तक गए थे।

अब ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक संदीप, सुशांत का अंतिम संस्कार वर्सोवा स्थित श्मशान घाट में करना चाहते थे। वहीं संदीप सिंह पर ये भी आरोप लग रहे हैं कि उसने सुशांत के परिवार वालों को कूपर हॉस्पिटल नहीं आने दिया। संदीप ने सुशांत के परिजनों को सीधे शमशान आने का दवाब डाला।

कूपर अस्पताल के सबसे पास में है पवनहंस श्मसान

संदीप सुशांत का अंतिम संस्कार वर्सोवा स्थित श्मशान घाट में करना चाहते थे। जबकि कूपर अस्पताल के सबसे पास में पवनहंस श्मशान घाट पड़ता है। अब इसको लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं। इससे पूर्व में भी आखिर किसके कहने पर संदीप सुशांत के घर से लेकर अस्पताल तक फिर श्मसान घाट तक जबरन जिम्मेदारी ले रहे थे। वहीं सबसे बड़ा सवाल ये भी उठ रहा है कि सुशांत के शव का पोस्टमार्टम के लिए संदीप 6 किलोमीटर दूर कूपर हॉस्पिटल गए जबकि पास में कई अच्छे अस्पताल थे।

सुशांत के परिवार वालों का कहना है कि वे संदीप को नहीं जानते

आपको बता दें कि सुशांत केस में संदीप सिंह का नाम काफी चर्चा में आ गया है। दरअसल, संदीप सिंह खुद को सुशांत का अच्छा दोस्त बताते हैं जबकि परिवार वालों का कहना है कि वे संदीप को नहीं जानते। इससे पहले एक इंटरव्यू के दौरान सुशांत के दोस्त गणेश ने एक न्यूज चैनल से बात करते हुए कहा था, ‘संदीप सिंह की टीम में काम करने वाले मेरे सूत्रों ने मुझे बताया कि संदीप को सुशांत के हत्या की जानकारी पहले से थी।

सुशांत बहुत जल्द अपनी एक्स मैनेजर दिशा सालियन की मौत को लेकर बड़ा खुलासा करने वाले थे। सुशांत की हत्या हुई है और मुंबई पुलिस की आत्महत्या वाली थ्योरी पूरी तरह से गलत है। सुशांत की हत्या हुई है।वहीं अभी हाल में एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें संदीप कूपर अस्पताल के बाहर फोन पर बात करते हुए किसी को थम्स अप करते नजर आ रहे हैं।

संदीप का यह वीडियो उस दौरान का है जब सुशांत के पार्थिव शरीर को अंतिम संस्कार के लिए ले जाया जा रहा था। ऐसे में अब सवाल खड़े हो रहे हैं कि संदीप किसे थम्स अप कर रहे थे और क्यों?

 

 

ये भी पढ़े:

HINDI JOKES : कुंवारी लड़की प्रेग्नेंट हो गई तो सहेली ने उससे पूछा |

बीजेपी विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा जल्द करेंगी ‘राजनीति’, इस पार्टी में जताई शामिल होने की इच्छा |

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर हुए कोरोना से संक्रमित |

सोनू सूद 20 हजार मजदूरों को देंगे रहने के लिए घर |

सुब्रमण्यम स्वामी का दावा, मौत वाले दिन सुशांत से मिला था ड्रग डीलर अयाश खान |