सुशांत के 3 कम्पनियों में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई की भागेदारी, पुलिस ने की दोनों से पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत के 3 कम्पनियों में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई की भागेदारी, पुलिस ने की दोनों से पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत के मौत के बाद उनकी गर्लफ्रेंड रिया सोशल मीडिया पर ट्रोल में रही हैं। हाल ही में एक पोस्ट वायरल हुआ है, जो महेश भट्ट की ऑफिस की एक राइटर की 14 जून की है, जिसमें बताया गया है कि रिया, सुशांत के साथ रिश्ते को लेकर बहुत सजग थी और महेश भट्ट के पास कॉउंसिलग लिया करती थी।

सुशांत के फैंस ने रिया पर निकाला गुस्सा —

सुशांत के मौत के बाद उनकी गर्लफ्रेंड सोसल मीडिया पर काफी ट्रोल हुई। जिसमे कुछ दिन पुरानी रिया और महेश भट्ट की तस्वीर वायरल की गयी, जिसके बाद सुशांत के फैंस ने काफी खरी खोटी सुना दी, जिसकी वजह से रिया ने अपनी इंस्टाग्राम की कमेंट्स बॉक्स को लॉक कर दिया।

महेश भट्ट की राइटर ने 14 जून को फेसबुक पर लिखा कि

“प्रिय रिया, सुशांत सिंह राजपूत को लेकर पूरी दुनिया शोक व्यक्त कर रही है और मैं तुम्हारे लिए दृढ़ और मजबूत होकर सदमे से उबरने की प्रार्थना करूंगी। मैं एक मूक दर्शक की तरह रही हूं। तुम सुशांत को साथ रखने और ठीक करने की असंभव कोशिश करती थी। एक मां और देश की एक नागरिक के नाते मेरा नैतिक कर्तव्य है कि एक बार फिर मैं सभी को याद दिलाऊं कि डिप्रेशन विनाशकारी है। चिकित्सा विज्ञान में इसका कोई हल नहीं है।”

उन्होंने आगे लिखा कि

 ‘आप हर बार भट्ट साहब से सलाह लेने के लिए ऑफिस आती थीं या उनसे फोन पर बातें करती थीं उस दौरान मैंने आपकी यात्रा, आपके संघर्ष को देखा है। सुशांत की छत की शाम को भूल पाना नामुमकिन सा है। लगभग महसूस किया कि वह ठीक है, जबकि वह दूर जा रहा था। महेश सर ने यह देख लिया था और यही कारण है कि उन्होंने अपने मास्टर यूजी की चेतावनी देते परवीन बाबी के बारे में कहा था। उन्होंने कहा, ‘दूर चले जाओ या यह तुम्हें साथ ले जाएगा।’ आपने अपना सब कुछ दिया और यही नहीं बहुत ज्यादा किया।’

3 कम्पनियों में भाई-बहन की हिस्सेदारी

 

अभी हाल ही में पता चला कि सुशांत की कम्पनियों में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई की हिस्सेदारी है, जो बात शुरुआती पूछताछ में रिया ने पुलिस से छुपाया, लेकिन जब पुलिस को ये बात पता चली तो उन्होंने रिया से दोबारा पूछताछ की.

रिया के बाद पुलिस ने उनके भाई शौविक से पूछताछ की जो सुशांत की तीनो कम्पनियों में डायरेक्टर और एडिशनल डायरेक्टर हैं, पूछताछ के बाद पुलिस दोनों की उन कम्पनियों में भागीदारी और भूमिका की जांच में जुटी हुई है.

 

 

 

 

HindNow Trending : सुशांत आत्महत्या केस में बड़ा खुलासा | शाहरुख़ खान ने बना दिया बड़ा नाम| 
टिक टॉक समेत 59 चीनी एप्प बैन | भारत सरकार का चीन को करारा जवाब | योगी आदित्यनाथ के भाई 
सूबेदार शैलेन्द्र मोहन