फिल्म सेट पर Priyanka Chopra हुई घायल, सामने आई फिल्म सेट से तस्वीर
फिल्म सेट पर Priyanka Chopra हुई घायल, सामने आई फिल्म सेट से तस्वीर

बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) हमेशा ही अपनी फिल्मों के साथ अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं।   वहीं एक्ट्रेस अपनी बेटी मालती की वजह से भी लाइमलाइट में बनी रहती हैं। हालांकि प्रियंका अपनी बेटी के चेहरे की झलक अपने फैंस के साथ कई बार शेयर कर चुकी हैं।

लेकिन इस बार प्रियंका चोपड़ा अपनी एक तस्वीर की वजह से चर्चा का विषय बन गई हैं। दरअसल हाल ही में प्रियंका ने अपने सोशल मीडिया अंकाउट से एक तस्वीर शेयर की हैं। लेकिन इस फोटो को देख कर एक पल के लिए हर कोई घबरा गया हैं।

प्रियंका ने मेकअप से बनाया ऐसा लुक

दरअसल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपने अंकाउट से एक तस्वीर शेयर की हैं। इस तस्वीर में प्रियंका काफी डरी और सहमी नजर आ रही हैं। उनके चेहरे पर खरोंच और खून के धब्बें दिखाई दे रहे हैं। प्रियंका ने यह फोटो अपने शूट से शेयर की हैं। एक पल के लिए इस फोटो को देखकर हर कोई घबरा जाएगा। लेकिन असल में प्रिंयका ने मेकअप के जरीए अपना ऐसा लुक बनाया हैं। अभिनेत्री ने अपनी इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा क्या आपके काम का भी इतना मुश्किल दिन था?#actorslife #citadel #adayinthelife

अपनी बेटी के साथ शेयर की प्रियंका ने फोटो

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की पर्सनल लाइफ के बारें में बात करें तो प्रियंका इन दिनों अपनी बेटी के साथ समय बिताने में भी काफी बिजी हैं। कुछ समय पहले प्रियंका की बेटी का जन्म प्री-मैच्योर हुआ था और इसी वजह से उसे NICU (नियो नेटल इंटेंसिव केयर यूनिट) के रखा गया था। निक और प्रियंका की बेटी 100 दिन तक अस्पताल में रही थी। अस्पताल से लाने के बाद प्रियंका और निक ने अपनी बेटी के साथ एक और फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी। जिसके बाद आए दिन एक्ट्रेस अपनी बेटी मालती की झलक अपने फैंस को दिखाती रहती हैं।

प्रियंका ने अपनी बेटी को कहा “देशी गर्ल”

 फिल्म सेट पर Priyanka Chopra हुई घायल, सामने आई फिल्म सेट से तस्वीर
फिल्म सेट पर Priyanka Chopra हुई घायल, सामने आई फिल्म सेट से तस्वीर

वहीं हाल ही में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने मालती की एक और तस्वीर शेयर की थी। जिसमें वह बैठी हुई नजर आ रही हैं। साथ ही इस तस्वीर में मालती ने व्हाइट कलर की टी-शर्ट पहन रखी है जिसपर ‘देसी गर्ल’ लिखा हुआ हैं। वही प्रियंका ने भी तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में भी अपनी बेटी मालती को “देशी गर्ल” कहा हैं। लेकिन इस तस्वीर में प्रियंका ने अपनी बेटी का पूरा चेहरा रिवील नहीं किया हैं। सामने आई इस तस्वीर में मालती का सिर्फ आधा चेहरा ही दिखाई दें रहा हैं। अब ऐसे में फैंस को प्रियंका की बेटी का चेहरा देखने के लिए और ज्यादा इंतजार करना पड़ेगा।

 

 

यह भी पढ़िये :

Priyanka Chopra ने यूक्रेन शरणार्थियों सहित बच्चों से की मुलाकात, सोशल मीडिया पर सामने आया वीडियो|

Priyanka Chopra Jonas और निक जोनस की कमाई हैं करोड़ों में, जान कर आप भी रह जाएंगे हैरान|