Ranveer Singh के फोटोशूट का बढ़ा विरोध, लोगों ने कहा - &Quot;देश से मानसिक कचरा भी हटाना हैं&Quot;.......
Ranveer Singh के फोटोशूट का बढ़ा विरोध, लोगों ने कहा - "देश से मानसिक कचरा भी हटाना हैं".......

फिल्म अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) वैसे तो अपनी फिल्मों और अंतरगी कपड़ों की वजह से सुर्खियों में बने रहते थे। लेकिन इस बार रणवीर (Ranveer Singh) ने ऐसा कुछ कर दिया हैं कि जिसकी वजह से हर जगह वहीं चर्चा का विषय बन गए हैं। खैर, रणवीर के फोटोशूट के विषय में तो सभी को मालूम ही होगा।

उन्होंने एक मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट करवाया हैं। जहां उनके इस फोटोशूट की बॉलीवुड सितारे तारीफ कर रहे हैं तो वहीं आम लोगों का उनका इस तरह न्यूड होना पसंद नहीं आया हैं। इसी वजह से एक्टर के खिलाफ प्रदर्शन बढ़ता जा रहा हैं।

Ranveer Singh के खिलाफ बढ़ा विरोध-प्रदर्शन

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के न्यूड फोटोशूट के खिलाफ हाल ही में मुंबई में केस दर्ज करवाया गया हैं। जिसमें उनके खिलाफ कई धाराओं में केस दर्ज किया गया हैं। अब वहीं कुछ पलों पहले इंदौर से एक खबर सामने आ रही हैं। जहां रणवीर के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन हो रहा हैं। दरअसल लोगों ने रणवीर के लिए कपड़े इकट्ठे कर ‘मानसिक कचरा’ साफ करने का प्रण लिया हैं। इस दौरान का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से छा रहा हैं। इस वीडियो में नजर आ रहा हैं कि एक बॉक्स पर रणवीर सिंह की न्यूड फोटो लगी हुई है और लोग उस बॉक्स में कपड़े डाल रहे हैं। साथ ही रणवीर की फोटो पर लिखा हैं कि “मेरे स्वच्छ इंदौर ने ठाना है, देश से मानसिक कचरा भी हटाना हैं।”

रणवीर के खिलाफ इन धाराओं में दर्ज हुआ केस

Ranveer Singh के फोटोशूट का बढ़ा विरोध, लोगों ने कहा - &Quot;देश से मानसिक कचरा भी हटाना हैं&Quot;.......
Ranveer Singh के फोटोशूट का बढ़ा विरोध, लोगों ने कहा – “देश से मानसिक कचरा भी हटाना हैं”…….

आपको बता दें कि आज सुबह यानि की मंगलवार की सुबह ही रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के खिलाफ ठाणे (Thane) के चेंबूर थाने में मामला दर्ज करवाया गया हैं। एफआईआर के अनुसार यह मामला एक एनजीओ की तरफ से दर्ज करवाया गया हैं। जिसमें रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 292, 293 और 509 के साथ आईटी अधिनियम की धारा 67A के तहत मामला दर्ज किया गया हैं। वहीं इन धाराओं में सजा की बता करें तो आरोप सिद्ध होने पर रणवीर सिंह को 3 से पांच साल तक की सजा हो सकती हैं। हांलाकि इन विरोध प्रदर्शन पर अभी तक रणवीर का कोई रिएक्शन सामने नहीं आया हैं।

यह भी पढ़िये :

Ranveer Singh ने अपनी न्यूड तस्वीरों से मचाया तहलका, लोगों के मुंह रह गए खुले हुए|

Ranveer Singh ने अपने न्यूड फोटोशूट को ट्रोल किए जाने पर ट्रोलर्स पर निकाली अपनी भड़ास, कहा – ‘मेरा मन करेगा तो मैं 1000 लोगों के सामने….|

Ranveer Singh के न्यूड फोटोशूट के सपोर्ट में आए अर्जुन कपूर, कहा – ‘कपड़ों को ज्यादा तवज्जो नहीं….|

Ranveer Singh की बढ़ी मुश्किलें, आरोप सिद्ध होने पर हो सकती हैं इतने सालों की सजा|