राइटर ने बताया श्री देवी की मौत की असली वजह
/

श्री देवी की मौत का खुला राज, ऐसे हुआ था अभिनेत्री का निधन

एक दिन अचानक बहुत ही दुखभरी खबर आयी कि बॉलीवुड की महिला सुपरस्टार श्रीदेवी का निधन हो गया है। यह खबर सुन उनके फैंस

एक दिन अचानक बहुत ही दुखभरी खबर आयी कि बॉलीवुड की महिला सुपरस्टार श्रीदेवी का निधन हो गया है। यह खबर सुन उनके फैंस को यकीन ही नहीं हुआ फिर धीरे धीरे श्रीदेवी की मौत का सच सामने आया स्वर्गीय अभिनेत्री श्रीदेवी की बाथटब में डूबकर हुई मृत्यु के राज से अभी हाल ही में एक और पर्दा उठा है। वहीं अब श्रीदेवी के नाम पर उनकी बायोग्राफी “श्रीदेवी इटरनल गॉडेस” लिखने वाले राइटर सत्यार्थ नायक ने उनके मौत से जुड़ी खबर सामने आयी है कि श्रीदेवी लो ब्लड प्रेशर की पेशेंट थी।

लो ब्लड प्रेशर की मरीज होने की वजह से वह अक्सर बेहोश हो जाती थी। उन्होंने श्रीदेवी की जीवनी में इस बात पर श्रीदेवी के नजदीकी और कई लोगों के व्यक्तव्यों को भी शामिल किया है।

राइटर ने खोल दिए राज़ –

वही सत्यार्थ नायक ने एक इंग्लिश न्यूज़ पेपर को दिए इंटरव्यू बताया है कि

“मैंने पंकज पराशर और नागार्जुन से मुलाकात की। उन्होंने मुझे इस बारे में जानकारी दी कि श्रीदेवी को ब्लड प्रेशर की समस्या थी। जब श्रीदेवी नागार्जुन और पंकज पराशर के साथ काम कर रही थी तब भी वो कई बार बाथरूम में बेहोश हो गई थी। फिर मैंने इस मामले में श्री देवी जी की भतीजी माहेश्वरी से भी बात की। उन्होंने यही बताया कि श्रीदेवी जी बाथरूम के फर्श पर गिरी हुई मिली थी और उनके चेहरे से खून निकल रहा था। बोनी कपूर ने भी मुझे बताया था कि एक दिन अचानक चलते चलते श्रीदेवी अचानक गिर गई थी”

आपको बता दे कि पंकज पराशर ने “चालबाज” फिल्म में श्रीदेवी को निर्देशित किया था।

24 फरवरी 2018 को भारत की पहली महिला सुपरस्टार श्रीदेवी के निधन की खबर उनके फैंस के लिए बड़ा ही दुखद समय था। सूत्रों के अनुसार श्रीदेवी को दुबई में उनके होटल के रूम में बाथटब में बेहोशी की हालत में पाया गया था। श्रीदेवी को सबसे पहले उनके पति बोनी कपूर ने देखा था और डेथ सर्टिफिकेट में बताया गया है कि मौत डूबने की वजह से हुई है।

इसके बाद उनकी रहस्यमई मृत्यु को लेकर बहुत सारी अटकलें लगाई जा रही थी। राइटर के अनुसार वह लो ब्लड प्रेशर की मरीज थी। इसके पहले भी केरल के एक डीजीपी ने कहा था कि श्रीदेवी की मौत एक एक्सीडेंट नहीं बल्कि मर्डर था।

चांदनी फिल्म में उनका अभिनय दमदार था और अभिनेत्री की मृत्यु से इंडस्टी को बहुत बड़ा सदमा लगा था। वही जाह्नवी कपूर और बोनी कपूर इंटरव्यू में यह बात जाहिर कर चुके हैं अभी तक उनका परिवार श्रीदेवी को खोने के गम से बाहर नहीं निकल पाया है।

श्री देवी बहुत ही खूबसूरत अदाकारा थी और उन्होंने बहुत सारी फिल्मो में दमदार अभिनय किया था। उनके अभिनय को कभी भी कोई भुला नहीं सकता। वही राइटर द्वारा इस राज से पर्दा उठाने के साथ ही उन सभी अटकलों पर विराम चिन्ह लग गया है।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

मौसम विभाग का हाई अलर्ट, अगले कुछ घंटो में यूपी के इन 16 जिलो में भारी वर्षा |

रिया चक्रवर्ती निकली शातिर, सुशांत के बहन की FD से निकाले 2.5 करोड़ |

बिग बॉस 14 का प्रोमो आया सामने, ये प्रतिभागी ले पायेंगे हिस्सा |

आतंकियों ने बीजेपी नेता अब्दुल हमीद पर चलाई गोलियां, हालत नाजुक |

‘जय श्री राम’ और ‘मोदी जिंदाबाद’ का नारा नहीं लगाया तो ऑटो चालक को पीटा |