लॉकडाउन में हो रहे हैं बोर तो रिलीज हो रहे इन वेब सीरीज और फिल्मों का लें घर बैठे मज़ा

कोरोना के कहर और लॉकडाउन के बीच अगर घर बैठे मनोरंजन का साधन है तो वो ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म. इस हफ्ते तो मनोरंजन के लिए विभिन्न ओटीटी प्लेटफार्म पर मूवी और वेबसीरीज का जबरदस्त तड़का लगने वाला है. दर्शको को देखने के लिए बहुत सारी विविधता में उपलब्ध है. हम आपको बताते हहिं इस हफ्ते में कौन कौन से वेबसीरिज और मूवी उपलब्ध होगी.

राधे योर मोस्ट वांटेड भाई

13 मई को ‘राधे योर मोस्ट वांटेड भाई’ के साथ सलमान खान ओटीटी प्लेटफार्म पर धमाकेदार इंट्री करेंगे. राधे zeeplex पर pay per view के आधार पर रिलीज की जा रही है. डीटीएच पर भी फिल्म इसी आधार पर उपलब्ध रहेगी. इस फिल्म को प्रभुदेवा ने निर्देशित किया हैं. इस फिल्म  में दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ अहम् भूमिका में हैं .

सिनेमा बंदी

14 मई को निर्माता और निर्देशक राज एंड डीके की फिल्म सिनेमा बंदी netflix पर रिलीज होगी. फिल्म की कहानी कुछ पैसनेट लोगो द्वारा हलके फुल्के अंदाज में दिखाती है .

द अलमा मैटर्स- इनसाइड द आईआईटी ड्रीम

14 मई को ये वेबसीरिज netflix पर  रिलीज हो रही है. प्रतीक पात्रा और प्रशांत निर्देशित ये वेबसीरिज आईआईटी खड़गपुर की दुनिया को दिखाती है. जहां युवा अपने सपनों के साथ प्रतिस्पर्द्धा, लिंगवाद और पहचान के लिए संघर्ष करते हैं. कॉमेडियन विश्व कल्याण रथ भी इस सीरीज़ में अभिनय करते  नजर  आ रहे है जो आईआईटी खड़गपुर के विद्यार्थी रहे हैं।

करनन

14 मई को धनुष की चर्चित तमिल फिल्म करनन अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज हो रही है. फिल्म में धनुष के साथ रजिशा विजयन, नटराजन, योगी बाबू, लाल पॉल आदि अहम किरदारों में दिखेंगे। यह फिल्म 9 अप्रैल को थिएटर में रिलीज हो चुकी है जिसे काफी पसंद किया गया है. इसमें जातिगत संघर्ष दिखाया गया हैं .

द लास्ट ऑवर

14 मई को को ही अमेज़न प्राइम पर ‘द लास्ट आवर’ रिलीज किया जा रहा हैं . इसमे अनिल कपूर के छोटे भाई संजय कपूर लीडरोल में है यह एक सुपर नेचुरल क्राइम इन्वेस्टीगेशन शो है . यह प्राइम वीडियो की पहली सुपरनेचुरल वेबसीरिज है.

फ़िल्म वंडर वुमन 1984

अमेज़न प्राइम पर 15 मई को हॉलीवुड फ़िल्म वंडर वुमन 1984 रिलीज होगी. गैल गैडट अभिनीत फ़िल्म पिछले साल ही भारत में सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है। मगर, अब फैंस इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकेंगे।