रिया चक्रवर्ती से नाराज कोर्ट, 15 दिन और बढ़ा दी जेल की सजा
/

रिया की रिहाई हुई कैंसिल, 6 अक्टूबर तक बढ़ी न्यायिक हिरासत

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत से जुड़े ड्रग केस में गिरफ्तार अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को अभी कुछ दिन और जेल में ही रहना पड़ेगा।

मुम्बई- दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत से जुड़े ड्रग केस में गिरफ्तार अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को अभी कुछ दिन और जेल में ही रहना पड़ेगा। मामले में विशेष एनडीपीएस अदालत ने रिया की न्यायिक हिरासत को 6 अक्टूबर तक बढ़ा दिया है। रिया चक्रवर्ती के अलावा उनके भाई शौविक और सुशांत के स्टाफ रहे सैमुअल मिरांडा और दीपेश सावंत की हिरासत को भी 6 अक्टूबर तक के लिए बढ़ा दिया गया है। इस बीच रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती ने बंबई हाई कोर्ट में जमानत याचिका दाखिल की है। याचिका पर बुधवार को सुनवाई होगी। रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने यह जानकारी दी है।

14 दिन से जेल में हैं रिया चक्रवर्ती

एनसीबी कोर्ट में याचिका देकर रिया के भाई शौविक और सुशांत के स्टाफ दीपेश की एक दिन की पुलिस कस्टडी भी मांग सकता है। सभी आरोपियों की पेशी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हुई थी। आपको बता दें कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया को 2 दिन की पूछताछ के बाद 8 सितंबर को गिरफ्तार किया था। सेशन कोर्ट ने उसी दिन एक्ट्रेस को 22 सितंबर तक के लिए ज्यूडिशियल कस्टडी में भेज दिया था।

रिया पर ड्रग्स मुहैया करवाने, ड्रग्स के लिए पैसे देने, सुशांत के साथ पैडलर्स संग सीधे संबंध रखने, शौविक, सैमुअल, दीपेश को ड्रग्स के लिए इंस्ट्रक्शंस देने के आरोप हैं। एनसीबी ने रिया को गिरफ्तार करने के साथ ही उस पर एनडीपीएस एक्ट की धारा 27 (ए) लगाई है। रिया फिलहाल अभी जेल में हैं।

ये लोग हो चुके हैं गिरफ्तार

ड्रग्स मामले में एनसीबी ने जिन लोगों की गिरफ्तारी की है उनमें रिया चक्रवर्ती, रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती, दीपेश सावंत, सैमुअल मिरांडा, जैद विलात्रा, अब्दुल बासित के नाम शामिल है। सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही एनसीबी के रडार पर बॉलीवुड के बड़े सितारे आए हैं। सूत्रों के अनुसार एनसीबी अब कई सितारों को तलब भी करने जा रही है। इसको लेकर बॉलीवुड में हड़कम्प मचा हुआ है।