तैमूर के पैदा होने पर हुई इस गलती को दोहराना नहीं चाहते हैं सैफ और करीना

सैफ और करीना अपने आने वाले बच्चे के लिए काफी एक्साइटेड है आपको बता दें कि दोनों के पहले भी एक बेबी है, जिसका नाम तैमूर है.तैमूर की तरह इस बार उन्होंने अपने बेबी के नाम के बारे में पहले से नहीं सोचा है. करीना और उनके पति सैफ अली खान ने इस बार बच्चे के जन्म के बाद ही नाम रखना तय किया है.ये बात करीना ने एक चैट शो के दौरान बोली थी.

चैट शो में  करीना ने कही थी ये बात

तैमूर के पैदा होने पर हुई इस गलती को दोहराना नहीं चाहते हैं सैफ और करीना

करीना ने व्हाट वीमेन वांट के लेटेस्ट एपिसोड में, नेहा धूपिया के साथ न्यू बॉर्न बेबी के नामों को लेकर चर्चा की थी. इस दौरान जब नेहा ने उनसे उनके दूसरे बेबी के नाम को लेकर पूछा तो करीना ने कहा कि उनके पहले बच्चे तैमूर के नाम की वजह से काफी कॉन्ट्रोवर्सी हुई थी इसलिए इस बार मैने और सैफ ने तय किया है कि जो भी फैसला लेना होगा उसी समय लेंगे और सबको सरप्राइज देंगे.

वहीं नेहा धूपिया ने करीना कपूर को बेबी के नाम को लेकर पोल करवाने की सलाह दे डाली ताकि कोई कॉंट्रोवर्सी क्रिएट ही न हो. वहीं करीना कपूर खान ने कहा कि वह फिलहाल इस बारे में कुछ नहीं सोच रही हैं और इस सवाल का सामना आखिर में करूंगी. आपको बता दें कि कुछ दिन पहले करीना कपूर ने अपनी सेकेंड प्रेग्नेंसी को अनाउंस कर सभी को चौंका दिया था.

तैमूर के नाम पर हुआ था विवाद

तैमूर के पैदा होने पर हुई इस गलती को दोहराना नहीं चाहते हैं सैफ और करीना

करीना ने यह भी बताया कि जब तैमूर के नाम पर इतना विवाद हो रहा था तो सैफ बहुत परेशान हो गए थे. इतने कि वे तैमूर का नाम तक बदलने वाले थे. मालूम हो, 20 दिसंबर 2016 को सैफ और करीना तैमूर अली खान के पैरेंट्स बने थे. अपने बेटे का नाम तैमूर रखने के कारण दोनों के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन हुए थे. विरोध करने वाले लोगों का कहना था कि यह नाम क्रूर शासक तैमूर लंग पर आधारित है, जिसने भारत में लूट और हत्याएं की थीं, तैमूर ने 1398 में दिल्ली पर हमला बोला.

Shukla Divyanka

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...