सलमान की इस आदत की वजह से टूटा था मलाइका और अरबाज का रिश्ता!

जब पिछले दिनों अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा का 18 साल के रिश्ते का खात्मा हुआ तो पूरी दुनिया को अचंभा हुआ था कि आखिर ऐसी कौन सी वजह थी, जिसके कारण अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा का 18 साल का रिश्ता अचानक से खत्म हो गया। हालाँकि इनके रिश्तें के टूटने की कई वजहें सबके सामने रखी गई, लेकिन अभी तक इनके तलाक का सही कारण सामने नहीं आ पाया है। कोई कहता है कि इनके रिश्ते के टूटने का कारण अरबाज खान की सट्टे की लत थी, जिससे मलाइका परेशान हो गई थी, तो वहीं कोई इनके रिश्ते के टूटने की वजह सलमान को बता रहे है। आइए जानते हैं क्या थी रिश्ता टूटने की मुख्य वजह……….

अरबाज के अनुसार तलाक का फैसला था कठिन

सलमान की इस आदत की वजह से टूटा था मलाइका और अरबाज का रिश्ता!

अरबाज ने एक इंटरव्यू में अपने और मलाइका के रिश्तें के बारे में बातचीत की और बोला कि एक बच्चे के माता-पिता के तौर पर यह कठिन, लेकिन जरूरी कदम था। हम उस मुकाम पर खड़े थे, जहां इक्वेशन को बेहतर बनाए रखने के लिए यही एकमात्र रास्ता बचा था।

क्या सलमान थे कारण

सलमान की इस आदत की वजह से टूटा था मलाइका और अरबाज का रिश्ता!

सूत्रों के अनुसार अरबाज़-मलाइका का रिश्ता टूटने की वजह अरबाज़ का फ्लॉप करियर तो है ही, लेकिन इससे भी बड़ी वजह सलमान खान थे। जी हाँ, अरबाज़ और मलाइका का रिश्ता सलमान खान की वजह से टूटा है। ख़बरों के अनुसार मलाइका को उनके पति का कई सालों से सलमान की छत्रछाया में रहना खल रहा था। साथ ही यह भी खुलासा हुआ है की मलाइका को हमेशा यह लगता था कि खान परिवार के लिए वह अजनबी हैं। इसके अलावा देवर सलमान खान का टोकना भी मलाइका को बिल्कुल अच्छा नही लगता था। मलाइका इस बारे में पहले ही बता चुकी हैं कि सलमान को उनके कपड़े पहनने का तरीका और उनके दोस्तों को लेकर अक्सर शिकायत रही है।

 सट्टबाजी की लत भी थी एक वजह

सलमान की इस आदत की वजह से टूटा था मलाइका और अरबाज का रिश्ता!

अरबाज खान आईपीएल में सट्टा लगाते थे, जो कि ना तो सलीम खान को पसंद था ना ही मलाइका अरोड़ा को। अरबाज खान को सट्टेबाज़ी प्रकरण में ठाणे क्राइम ब्रांच ने बयान रिकार्ड करने के लिए बुलाया था, जहाँ उन्होंने ये बात स्वीकार की कि वो छह साल से आइपीएल के मैचों में सट्टा लगाते थे और पिछले साल 2.75 करोड़ रुपये हारे थे।

 

 

ये भी पढ़े:

नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत से किया प्यार का इजहार, तो आदित्य नारायण बोले-अच्छा सिला दिया तूने |

अर्णब के चैनल पर FIR से उछलने वाले भी कम गोदी मीडिया नहीं : रवीश कुमार |

बेंगलुरु में बिरयानी के लिए लगी 1.5 किमी लंबी लाइन, जानिए खासियत |

फोन चोरी होने पर, बस इस टिप्स को स्टेप बाय स्टेप फॉलो करें, मिल जायेगा वापस |

इन 10 बातों को आप जानकर हो जाये सतर्क वरना हो सकते है मेंटल |

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...

Leave a comment

Your email address will not be published.