सलमान खान ने शादी पर की खुलकर बात, कहा- इस लड़की से करूंगा विवाह

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (Salmaan Khan) से ऐसी कोई लड़की नहीं होगी जो शादी न करना चाहती हो, और अभी उन्होंने शादी नहीं की है और ये सवाल हमेशा किया जाता रहा है। सलमान ने बॉलीवुड में फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से डेब्यू किया था। सलमान खान हमेशा अपनी लव लाइफ और रिलेशनशिप को लेकर सुर्ख़ियों में रहे हैं। कई बार फैंस ने सोचा कि सलमान खान शादी करेंगे, मगर अभिनेता ने हमेशा यह कहकर पीछा छुड़ा लिया कि शादी उन्हें पैसों की बर्बादी लगती है।

इंटरव्यू में बताया लाइफ में कैसे लड़की चाहते हैं सलमान

सलमान खान ने शादी पर की खुलकर बात, कहा- इस लड़की से करूंगा विवाह

फिल्मफेयर मैगजीन (1990) को दिए एक इंटरव्यू में सलमान खान ने शादी पर खुलकर बात की थी। इसमें उन्होंने बताया था कि वह आखिर लाइफ में कैसे लड़की चाहते हैं और किस तरह की लड़की की उन्हें तलाश है। सलमान खान ने कहा था, “मैं एक ऐसी लड़की से शादी करना चाहता हूं जो मेरी तरह हो और मैं उसे वह चीजें दे सकूं जो उसके पास अपने माता-पिता के घर पर नहीं हों।”

यह तब की बात है जब सलमान खान का नाम संगीता बिजलानी के साथ जोड़ा जाता था और वह संगीता संग अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बात भी करते थे।

‘राधेः यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ में नजर आने वाले हैं

सलमान खान ने शादी पर की खुलकर बात, कहा- इस लड़की से करूंगा विवाह

ज्ञात हो कि सलमान खान जल्द ही फिल्म ‘राधेः यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ में नजर आने वाले हैं। कहा जा रहा है कि यह इस साल ईद के मौके पर थिएटर्स में रिलीज होगी। इसके अलावा सलमान खान आजकल फिल्म ‘अंतिमः द फाइनल ट्रूथ’ की शूटिंग में व्यस्त हैं।