"1000 लड़कियों के साथ रहे होंगे मेरे सम्बंध, लेकिन...": सलमान
/

“1000 लड़कियों के साथ रहे होंगे मेरे सम्बंध, लेकिन…..” सलमान ने खोले पर्सनल लाइफ के राज

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान की हर अदा निराली है।

मुम्बई- बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान की हर अदा निराली है। सलमान खान अपनी निजी जिंदगी में ऐसे कई कारनामे कर देते हैं जिससे वो हमेशा चर्चा में बने रहते हैं सलमान अपने इंटरव्यूज में खुलकर बातें करते नजर आते हैं और फिर वो सुर्खियों में आ जाता है। 55 वर्ष के सलमान खान के जीवन में कई लड़कियां आईं। कई लड़कियों से उनका बहुत तगड़ा अफेयर भी चला फिर भी वे अकेले हैं। एक इंटरव्यू में सलमान ने खोले थे अपनी पर्सनल लाइफ के राज, इसके बाद क्या हुआ चलिए आपको बताते हैं।

1000 लड़कियों से रहे होंगे संबंध !

सलमान का एक पुराना इंटरव्यू सामने आया, जिसमें उन्होंने कहा था उनके संबंध हजार महिलाओं से रहे होंगे, असल में यह इंटरव्यू साल 1990 का है। मैगजीन मायापुरी के इस इंटरव्यू में सलमान ने अपने करियर के कई राज खोले और अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में भी कुछ बातें की थी। उस समय चर्चा कुछ ऐसी थी कि सलमान खान संगीता बिजलानी का साथ छोड़कर अपनी पहली गर्लफ्रेंड शाहीन के पास लौटे थे और जब इसपर पत्रकार ने उनसे सवाल किया तो वे कुछ भड़क गए थे।

सलमान ने भड़कते हुए कहा, मेरी पर्सनल लाइफ सिर्फ मेरी है। इसमें किसी को कोई दखल देने की जरूरत नही है और मैं इसकी इजाजत देता हूं। हजार औरतों से मेरे संबंध रहे होंगे, मेरा कोई भी संबंध अधूरा नहीं रहा है और मैं हर संबंध को पूरा भी किया है।

इसके बाद सलमान खान का ऐश्वर्या राय, जरीन खान, कटरीना कैफ, स्नेहा उल्लाल के साथ भी नाम जोड़ा गया।

हाल में ही इंस्‍टाग्राम पर तस्वीर पोस्ट करने पर मचा हंगामा

सलमान खान ने हाल में ही इंस्‍टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की थी। इस तसवीर को शेयर करते हुए सलमान खान ने कैप्‍शन में लिखा, ‘किसानों का सम्‍मान करें’। सलमान की इस तस्वीस पर फैंस जमकर रिएक्‍ट किया था कुछ फैंस तारीफ कर रहे हैं वह कुछ इसे उनका दिखावा बता रहे थे।

सलमान खान ने बीते दिनों बताया था कि उनका पूरा परिवार इस समय फार्म हाउस पर मौजूद है और उन्होंने एक नियम बना लिया है, जिसके तहत न ही कोई उनके फार्म हाउस पर आ सकता है और न ही कोई बाहर जा सकता है।

सलमान खान ने वीडियो में कोरोना वायरस पर बात करते हुए कहा कि जो सावधानी नहीं रखेगा तो उसे कोरोना हो जाएगा। वो व्यक्ति अपने परिवार में कोरोना फैलाएगा, परिवार मोहल्ले में और मोहल्ला देश को संक्रमित करेगा।

 

 

 

ये भी पढ़े:

मेरठ में चल रहा था हुक्का बार, पार हुईं अश्लीलता की सारी हदें |

बॉलीवुड और ग्लैमर की दुनिया छोड़ ऐश्वर्या बनी IAS टॉपर |

10 वर्षों में इतनी बदल गईं टीवी पर बाल श्रीकृष्ण का किरदार अदा करने वालीं धृति, देखें तस्वीरें |

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के चंपक चाचा की बीवी है बहुत स्टाइलिश, देखें तस्वीरें |

विकास दुबे के सहयोगी जय बाजपेई की बढ़ेगी मुश्किलें, फिर से शुरू होगी दर्ज मामलों की जांच |