एम्बुलेंस ड्राइवर कर रहा था संदीप को पहचाने से इनकार, अब कॉल डिटेल्स से खुला राज दोनों के बीच हुए 3 कॉल

मुम्बई- सुशांत सिंह राजपूत मामले में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। सुशांत को अपना जिगरी यार बताने वाले फिल्ममेकर संदीप सिंह को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। खुद को सुशांत का करीबी दोस्त कहने वाले संदीप सिह ने उनकी मौत के बाद एंबुलेस के ड्राइवर को कॉल किया था। संदीप ने 14 जून को 3 बार और 16 जून को एक बार ड्राइवर को फोन किया था।

संदीप और एंबुलेंस ड्राइवर के बीच 4 बार बात हुई थी। दूसरी तरफ ये भी खुलासा हुआ है कि संदीप सिंह ने पिछले 1 साल में सुशांत को एक भी बार फोन नहीं किया था। बावजूद इसके वे सुशांत को अपना करीबी दोस्त बताते हैं। हालांकि जब इस बारे में उस ड्राइवर से पूछा गया तो उसने ऐसी किसी बातचीत से इनकार किया।

ड्राइवर ने संदीप को पहचानने से किया इनकार

एम्बुलेंस ड्राइवर कर रहा था संदीप को पहचाने से इनकार, अब कॉल डिटेल्स से खुला राज दोनों के बीच हुए 3 कॉल

सीडीआर रिपोर्ट के मुताबिक तीन बार अक्षय ने संदीप को कॉल किया था, वहीं संदीप ने एक बार अक्षय को कॉल किया था। इनमें से तीन बार बात 14 जून यानी सुशांत की मौत वाले दिन हुई थी, वहीं एक बार बात 16 जून को हुई थी। वहीं एंबुलेंस का ड्राइवर संदीप सिंह से किसी भी तरह की बात होने से इनकार कर दिया। उसने ये तक कहा कि वो किसी संदीप सिंह नाम के शख्स को जानता तक नहीं है।

पहले से ही संदेह के घेरे में है संदीप

आपको बता दें कि सुशांत केस में संदीप सिंह को सबसे ज्यादा शक की नजरों से देखा जा रहा है। दरअसल, संदीप सिंह खुद को सुशांत का अच्छा दोस्त बताते हैं, जबकि परिवार वालों का कहना है कि वे संदीप को नहीं जानते। इससे पहले एक इंटरव्यू के दौरान सुशांत के दोस्त गणेश ने एक न्यूज चैनल से बात करते हुए कहा था, कि

‘संदीप सिंह की टीम में काम करने वाले मेरे सूत्रों ने मुझे बताया कि संदीप को सुशांत के हत्या की जानकारी पहले से थी।’

वहीं अभी हाल में एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें संदीप कूपर अस्पताल के बाहर फोन पर बात करते हुए किसी को थम्स अप करते नजर आ रहे हैं। संदीप का यह वीडियो उस दौरान का है जब सुशांत के पार्थिव शरीर को अंतिम संस्कार के लिए ले जाया जा रहा था। ऐसे में अब सवाल खड़े हो रहे हैं कि संदीप किसे थम्स अप कर रहे थे और क्यों?

 

 

ये भी पढ़े:

अनलॉक 4.0 : क्या 1 सितम्बर से खुलेंगे स्कूल और कॉलेज? जारी होगी नई गाइड लाइन |

इन 3 गलतियों की वजह से समय से पहले ही खत्म हो गया सुपरस्टार गोविंदा का करियर |

ये हैं बॉलीवुड के सबसे खडूस एक्टर, गुस्से की वजह से नहीं लेता कोई पंगा |

सुशांत की बहन श्वेता सिंह मॉडिलिंग में आजमा चुकी हैं हाथ |

सुशांत के वकील ने कहा था अपना रोटी सेंक रही है कंगना |

Leave a comment

Your email address will not be published.