सपना चौधरी ने क्यों बोला, मुंह पर मैम साहब और पीछे से.......
/

जानिए सपना चौधरी ने क्यों बोला, मुंह पर मैम साहब और पीछे से…’

लाखों दिलों की धड़कन सपना चौधरी हरियाणा की जानी मानी डांसर और सिंगर हैं। सपना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

मुम्बई- लाखों दिलों की धड़कन सपना चौधरी हरियाणा की जानी मानी डांसर और सिंगर हैं। सपना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अपनी फोटो और अपने कमेंट को लेकर चर्चा। ऐन रहती हैं। सपना के डांस वीडियो यूट्यूब पर खूब देखे और पसंद किए जाते हैं। उनका हर एक डांस वीडियो यूट्यूब पर छा जाता है। अभी हाल ही में उनका सोशल मीडिया पर किया एक ऐसा कमेंट किया कि उनके फैंस उस पर लगातार प्रतिक्रिया दे रहे हैं। टीवी रियलिटी ‘शो बिग बॉस 11′ कंटेस्टेंट रह चुकीं सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी।

क्या लिखा है सपना ने

सपना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में सपना काफी ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं। सपना ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,”यहां पर लोग मुंह पर मैम साहब- मैम साहब पीठ पीछे बुराई करते हैं…आरर…हरियाणवी मै कहूं तै अपनी ऐसी तेसी करालो।”

सपना की इन तस्वीरों पर लाखों की संख्या में लाइक्स आ चुके हैं। इसके साथ उन्होंने हंसने वाली इमोजी भी शेयर की है। आपको बता दें कि सपना चौधरी के इंस्टाग्राम पर 2 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं।

बिग बॉस के बाद आया लुक में जबर्दस्त बदलाव

देश के विभिन्न हिस्सों में सपना के स्टेज डांस शो आयोजित होते रहते हैं। सपना चौधरी के डांस को पसंद करने वालों में हर उम्र के लोग शामिल हैं। सपना के सॉन्ग और लेटेस्ट डांस वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही छा जाते हैं। देसी क्वीन के नाम से मशहूर सपना चौधरी की फैन फोलोइंग में लगातार इजाफा हो रहा है। उनके स्टेज डांस परफॉर्मेंस काफी डिमांड में रहते हैं। सपना चौधरी ने बिग बॉस में भी भाग लिया था। इस शो के बाद ही सपना चौधरी फेमस सेलिब्रेटी बन चुकी हैं।

बिग बॉस के बाद से ही सामान्य सी दिखने वाली सपना चौधरी इन दिनों काफी बदल चुकी हैं। सपना के देसी लुक में काफी तेजी से बदलाव देखा गया। अब वह पहले से ज्यादा स्टाइलिश और फैशनेबल हो गई हैं। सपना सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वह नए लुक और ड्रेसेस के साथ अपना फोटोशूट भी करवाती रहती हैं। सपना के फैंस के संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है।