अपनी सौतेली मां के भाई से शादी करना चाहती हैं सारा अली खान, कही ये बात

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने बहुत ही कम समय में फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है। सारा अली खान अपनी कड़ी मेहनत और ख़ूबसूरती के लिए लोगों के बीच जानी जाती हैं। सारा ने अब तक के करियर में जितनी भी फिल्में की हैं, उन सभी में दर्शकों ने उनकी एक्टिंग को सराहा व खूब पसंद किया है। वहीं सारा अली सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव दिखाई देती हैं।

अपनी सौतेली मां के भाई से शादी करना चाहती हैं सारा अली खान, कही ये बात

जिसमें वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर करती हैं। तो चलिए आज हम आपको बताते हैं कि एक शो के दौरान सारा अली खान ने हैरान कर देने वाला खुलासा किया था। जिसमें सारा अपने पापा सैफ अली खान से कहती हुई नजर आती हैं कि वह रणबीर कपूर से शादी और कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं।

बता दें कि फिल्म केदारनाथ के प्रमोशन के लिए सारा अली खान अपने पिता यानि सैफ अली खान के साथ कॉफी विद करण के शो में आई थी। शो में सारा ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े कुछ राज भी शेयर किए। शो में करण जौहर ने सारा अली खान से एक पर्सनल सवाल पूछ लिया, जिसपर सारा ने बिना डरे अपने दिल की बात को कह दिया था।

रणबीर कपूर से शादी करना चाहती हैं सारा अली खान

अपनी सौतेली मां के भाई से शादी करना चाहती हैं सारा अली खान, कही ये बात

सारा ने कहा वह रणबीर कपूर यानि अपनी सौतेली मां करीना के भाई के संग शादी करना चाहती हैं। आगे उन्होंने कहा कि वे रणबीर को डेट नहीं करना चाहती हैं, लेकिन शादी करना चाहती हैं। इस दौरान जब करण जौहर ने सारा से पूछा कि वे डेट पर किसके साथ जाना चाहती हैं तो उन्होंने जवाब में कार्तिक आर्यन का नाम लिया था।

अपनी सौतेली मां के भाई से शादी करना चाहती हैं सारा अली खान, कही ये बात

इस बीच करण जौहर ने सैफ अली खान से पूछा कि वे सारा के व्बॉयफ्रेंड से क्या-क्या सवाल पूछेंगे, तो उन्होंने कहा था कि मैं उससे पॉलिटिकल व्यूज और ड्रग्स के बारे में सवाल पूछूंगा। हालांकि सारा को जो भी लड़का पसंद आएगा, उसके साथ उसकी शादी कराने में हमें कोई एतराज नहीं है। सैफ ने आगे कहा कि जो लड़का मेरी बेटी के साथ शादी करना चाहता है, उसके पास पैसा होना ज़रूरी है।

बताते चलें कि काफी लंबे समय के बाद सारा अली खान सेट पर लौटी हैं। इसी के साथ ही सोशल मीडिया पर सारा ने अपने पहले प्यार के बारे में भी खुलाया किया है। जिसमें उन्होंने किसी लड़के की फोटो नहीं बल्कि कैमरे की तस्वीर शेयर की है। कैमरे की तस्वीर शेयर करते हुए सारा अली ने लिखा, ‘फाइनली मैं अपनी जिंदगी के पहले प्यार के पास वापस आ गई हूं।’ उन्होंने इसके साथ ही दिल और कैमरी की इमोजी बनाई।

 

 

ये भी पढ़े:

पिंक बिकनी सारा अली खान ने मचाया धमाल, देखें तस्वीरें |

काफी हैंडसम थे रेखा के पति, इस वजह से शादी के 7 महीने बाद ही दे दी जान |

रिया चक्रवर्ती के इंटरव्यू पर बोली श्वेता सिंह, कहा टीवी पर दिखाया गया तो आरोपी |

बहन श्वेता की शादी में खूब रोये थे सुशांत, देखिए भावुक करने वाली ये तस्वीर |

युवराज सिंह ने किया खुलासा इस IPL टीम को छोड़ भागना चाहते थे |

Leave a comment

Your email address will not be published.