सुहाना खान

बीते कुछ दिन पहले ही 21 साल की हुईं सुहाना खान को अब इंटरनेट पर शादी के ऑफर भी मिलने लगे हैं. वैसे तो किंग खान यानी शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना को अक्सर इस तरह के ऑफर सोशल मीडिया पर आते ही रहते हैं, लेकिन इस बार जो प्रपोजल उन्हें आया है, उसने पूरे सोशल मीडिया को हिला कर रख दिया है. जी हां, दरअसल इस प्रपोज़ल में एक लड़के ने न सिर्फ शादी के लिए सुहाना का हाथ मांगा है, बल्कि खान फैमली को अपनी मंथली सैलरी भी बताई है.

सुहाना खान को मिला शादी का प्रपोजल

शाहरुख खान और गौरी खान को बेटी सुहाना खान के लिए मिला मैरिज प्रपोजल! लड़के ने बताई अपनी मंथली इनकम

गौरी खान ने अपनी लाडली बेटी सुहाना खान बर्थडे विश करने के लिए ट्विटर पर एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की थी. यह फोटो देखते ही देखते सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गई यहां तक की कितने युवा उन्हें दिल दे बैठे और कई ने तो सुहाना को शादी के लिए प्रपोज भी कर दिया था. इन सब के बीच ऐसा ही एक कमेंट देख खुद गौरी खान भी हैरान रह गईं जब एक यूजर ने कमेंट में लिखा ‘गौरी मैम, मेरी शादी सुहाना के साथ करवा दो, मेरी मंथली सैलरी एक लाख रुपए से ज्यादा है’

जिसके बाद इस कमेंट ने रातों-रात तहलका मचा दिया, इसके बाद तो सुहाना को और भी प्रपोजल आने लगे.

सुहाना का ब्वॉयफ्रेंड बनने के लिए सात शर्ते

शाहरुख खान और गौरी खान को बेटी सुहाना खान के लिए मिला मैरिज प्रपोजल! लड़के ने बताई अपनी मंथली इनकम

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, हाल ही में फेमिना मैगजीन को शाहरुख खान ने एक इंटरव्यू दिया था जो काफी वायरल भी हुआ था. दरअसल इस इंटरव्यू में शाहरुख ने सुहाना खान को डेट करने के लिए अपनी सात शर्ते रखीं थी, जिनमें उनका कहना था कि इन सात शर्तो को पूरी करने के बाद ही कोई उनकी बेटी को डेट करेगा, जिसमें पहली– नौकरी करो, दूसरी-समझो कि मैं तुम्हें पसंद नहीं करता हूं, तीसरी-मैं हर जगह मौजूद हूं, चौथी– अपना एक वकील भी रखो, पांचवी– वो मेरी राजकुमारी है तुम्हारी जीत नहीं, छठी– मुझे दोबारा जेल जाने में कोई दिक्कत नहीं होगी और सातवीं– तुम उसके साथ जो भी करोगे वो मैं तुम्हारे साथ कर सकता हूं.

बच्चे खुद करेंगे अपने करियर का चुनाव

शाहरुख खान और गौरी खान को बेटी सुहाना खान के लिए मिला मैरिज प्रपोजल! लड़के ने बताई अपनी मंथली इनकम

शाहरुख खान अपनी बेटी के बारे में कोई भी इधर-उधर की बात बर्दाश्त नहीं करते हैं. जब सुहाना खान की बिकिनी में तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं तो शाहरुख ने खुद सामने आकर लोगों को लताड़ लगाई थी. इसके अलावा जहां तक किंग खान की बेटे और बेटी के बॉलीवुड डेब्यू का सवाल है तो वह साफ कर चुके हैं कि उनके बच्चे अपने करियर का चुनाव खुद करेंगे.

 

Read More:

सरसों तेल के दाम में आई गिरावट के बाद, जानिए अब क्या हैं प्याज के नये दाम |

दिल्‍ली -NCR में रहेगा सूखा मगर यूपी समेत इन राज्‍यों में आज जमकर होगी बारिश |

वेस्टइंडीज के इन क्रिकेटर्स की पत्नियों की खूबसूरती का कोई जवाब नहीं |

कभी बैंक में महज 4000 महीने की नौकरी करते थे तन्मय, बाघा के किरदार ने बदल दी जिंदगी |

इंदिरा गांधी की वजह से तिहाड़ जेल में 5 महीने तक बंद रही इतिहास की सबसे खूबसूरत महारानी गायत्री देवी |

16 साल की उम्र में अक्षय कुमार से आगे निकला उनका बेटा आरव, माँ ट्विंकल खन्ना हैं काफी खुश |