बर्थडेकेक की वजह से ट्रोल हुई निया शर्मा लोगों ने कहा बेशर्म
/

बर्थडे केक की वजह से ट्रोल हुई निया शर्मा, लोगों ने कहा ‘बेशर्म”

टीवी की खूबसूरत अदाकार निया शर्मा हाल ही में एक्शन रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ जीतने वाली सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं. निया शर्मा ने अपने 30 जन्मदिन का जो केक काटा है, वह तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. अभिनेत्री के साथ ये मॉडल भी हैं.

मैं खुशी के मारे फूली नहीं समा रही हूं-निया शर्मा

दरअसल 17 सितंबर को निया शर्मा का बर्थडे था. और इस मौके पर उनके भाई और दोस्तों ने उन्हें बड़ा सरप्राइज दे डाला, लेकिन निया शर्मा की बर्थडे पार्टी की वीडियो में यूजर्स की निगाह केक की शेप पर थम गई. जिसकी शेप देखकर यूजर्स ने आपत्तिजनक कमेंट करने शुरू कर दिए.

निया ने वीडियो शेयर पर लिखा पूरी सुरक्षा के साथ यह मेरी लाइफ का सबसे गंदा 30वां बर्थडे है. शब्द नहीं है, पर मैं खुशी के मारे फूली नहीं समा रही हूं, समझ में नहीं आ रहा है, कि कहां से शुरू करूं कैसे मैं अपनी खुशी को जाहिर करूँ.

करियर की शुरुआत

निया शर्मा अपने अभिनय करियर की शुरुआत 2010 में स्टार प्लस शो ‘काली एक अग्निपरीक्षा’ से की.  निया ने कई टीवी सीरियल में भी काम किए हैं, जैसे ‘एक हजारों में मेरी बहना’ है. 2011 ‘जमाई राजा’ 2018 ‘इश्क में मर जावा’ ‘नागिन’ (भाग्य का जहरीला खेल) ‘जमाई राजा’,’ फियर फैक्टर’ खतरों के खिलाड़ी मेड इन इंडिया 2020 अभिनेत्री अक्षय कुमार द्वारा निर्मित ज़ी टीवी के सीरियल ‘जमाई राजा’ में रोशनी पटेल की भूमिका निभाई इसके अलावा उन्होंने कई सीरियल में स्पेशल अपीयरेंस भी दिखाई दी.

किस शहर से आयी है, निया शर्मा जाने इनके बारे में

निया शर्मा का जन्म 17 सितंबर 1990 को जबलपुर मध्य प्रदेश भारत में एक पंजाबी परिवार में हुआ था. उनका असली नाम नेहा शर्मा है, इनके पिता की मृत्यु हो चुकी है, इनकी माता का नाम उषा शर्मा है. निया के एक बड़े भाई भी हैं, जिनका नाम विनय शर्मा है, जो एक बहुराष्ट्रीय कंपनी में काम करते हैं, इन्होंने अपनी प्रारंभ पढ़ाई सेंट जेवियर स्कूल दिल्ली से की है.

उसके बाद उन्होंने जगन इंस्टीट्यूट आफ मैनेजमेंट स्टडीज रोहिणी दिल्ली में मास कम्युनिकेशन में ग्रेजुएशन की. नेहा एक भारतीय अभिनेत्री और मॉडल हैं, उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 2010 में स्टार प्लस शो ‘काली एक अग्निपरीक्षा’ से की इसके बाद निया ने कई टीवी सीरियल में भी काम किए हैं, जैसे एक हजारों में मेरी बहना है 2011 जमाई राजा 2018 ‘इश्क में मर जावा, ‘नागिन भाग्य का जहरीला खेल’.

यहाँ देखें निया शर्मा का बर्थ डे केक और यूजर्स के कमेंट

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

हर मिनट 23 लाख रुपये कमाते हैं मुकेश अंबानी, अकेली रिलायंस इंडस्ट्रीज सरकार की 83 कंपनियों पर है भारी |

30+ सेगमेंट फर्स्ट फीचर्स के साथ लांच हुई किआ सोनेट नई कार, जाने फीचर्स और कीमत |

NCB करेगी करण जौहर के पार्टी की जांच, दीपिका, रणबीर समेत कई बड़े स्टार निशाने पर |

19 सितंबर 2020 : जानिए बाकियों का कैसा रहेगा आज का दिन |

उत्तर प्रदेश वालों के लिए खुशखबरी, योगी आदित्यनाथ ने खोला नौकरी का पिटारा |