Shamita Shetty Gave A Surprising Reason Why She Is Not Married Yet Even After Being 44 Years Old.

Shamita Shetty: कई बार बॉलीवुड (Bollywood) में सुपरस्टार सदस्य होने के बावजूद भी सक्सेस होना मुश्किल होता है। ऐसा ही एक उदाहरण है शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी (Shamita Shetty)। बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी ने अपना करियर फिल्म मोहब्बतें से शुरू किया था। अपने फिल्मी करियर में शमिता ने केवल कुछ ही फिल्में की हैं। उनकी ज्यादातर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप ही साबित हुई हैं। वे अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं।

44 की होने के बाद भी Shamita Shetty ने क्यों नहीं की शादी ?

Shamita Shetty
Shamita Shetty

शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) 44 साल की हो चुकी हैं। और फिल्म इंडस्ट्री से काफी समय से दूर हैं। लेकिन उनको कुछ वेबसीरीज में जरुर देखा गया है। शमिता इंटीरियर डिजाइनिंग का बिजनेस भी करती हैं। लेकिन उम्र के इतने साल बीतने के बाद भी शमिता अकेली हैं। शमिता ने अभी तक शादी नहीं की है। आइये आपको बताते है आखिर क्या है वह वजह जिस कारण शमिता ने अभी तक शादी नहीं की है।

शादी के सवाल पर रहता है शमिता का ये जवाब

Shamita Shetty
Shamita Shetty

शमिता (Shamita Shetty) से जब उनकी शादी को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि “मैं अपनी जिंदगी में परफेक्ट पार्टनर की तलाश कर रही हूं।” “जब उनसे पूछा गया कि उनके घर वाले उनके ऊपर शादी के लिए दवाब नहीं देते तो उन्होंने कहा- मेरे ऊपर कोई भी दवाब नहीं है। हर माता-पिता अपने बच्चे का घर बसते हुए देखना चाहते हैं। मेरे पिता के गुजर जाने के बाद मेरी मां शादी के लिए बहुत चिंतित हो गई थी। लेकिन मैंने कभी शादी को लेकर तनाव नहीं लिया।”

इस वजह से नहीं करना चाहती हैं शादी

शमिता शेट्टी
शमिता शेट्टी

शमिता (Shamita Shetty) ने अपनी बड़ी बहन शिल्पा (Shilpa Shetty) के बारे में चुटकी लेते हुए कहा कि अब उसे कोई टेंशन नहीं है। वह समझ चुकी है कि मुझे अपना रास्ता खुद खोजना होगा। इसीलिए वह मुझसे कुछ नहीं कहती। वैसे भी जब जो होना होता है, वह तभी होता है। अगर मैं सच कहूं तो मुझे अभी तक कोई ऐसा नहीं मिला जिसके साथ मैं अपनी पूरी जिंदगी गुजार सकूं। लोग आजकल अपने पार्टनर को धोखा दे रहे हैं, उनकी इज्जत नहीं कर रहे। यह देखकर मेरे मन में शादी के लिए थोड़ा डर है और मैं इसके लिए तैयार नहीं हूंं।

इन लोगों संग जुड़ चुका है शमिता शेट्टी का नाम

शमिता शेट्टी-राकेश बापट
शमिता शेट्टी-राकेश बापट

वैसे तो शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) के बॉयफ्रेंड की लिस्ट काफी लम्बी है। लेकिन उनके जीवन में कोई ज्यादा समय तक टिक नहीं पाया। शमिता शेट्टी का नाम इंडियन क्रिकेटर युवराज सिंह, हरमन बावेजा, आफताब शिवदासानी और उदय चोपड़ा के साथ जुड़ चुका है। हाल ही में शमिता का अफेयर टीवी एक्टर राकेश बापेट के साथ भी जुड़ा था। दोनों की मुलाकात बिग बास के घर में हुई थी। दोनों के नाम का हैश टैग भी चलने लगा था। ऐसा माना जा रहा था कि दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं,लेकिन ये रिश्ता भी ज्यादा नहीं चला और दोनों का ब्रेकअप हो गया।

आमिर अली के साथ अफेयर की हो रही चर्चा

Shamita Shetty
Shamita Shetty

बी-टाउन में इन दिनों एक बार फिर से शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) के रिश्ते को लेकर चर्चा हो रही है। उनका नाम आमिर अली के साथ जोड़ा जा रहा है। दरअसल कुछ दिनों पहले वह आमिर अली के साथ नजर आई थीं। वह पैपराजी को पोज दे रही थीं तभी आमिर अली ने आकर उन्हें पकड़ा और गाड़ी में बैठाने लगे। इस दौरान आमिर ने उन्हें गले लगाया और माथे पर किस भी किया। जिसके बाद दोनों के अफेयर की खबर फैलने लगी। हालांकि शमिता ने सोशल मीडिया पर इस खबर का खंडन करते हुए ऐसी अफवाह फैलाने वालों को जमकर लताड़ा है।

ये भी पढे़ं: कोई हेल्थ ट्रेनर को कर रही हैं डेट, तो कोई किसी एक्टर के प्यार में हैं पागल, सुहाना खान से लेकर ये 5 बॉलीवुड एक्ट्रेस इन्हें कर रही हैं डेट

ये भी पढे़ं: “उन्हीं की वजह से मैं आज यहां..” प्लेयर ऑफ द मैच बनने के बाद मोहम्मद सिराज हुए भावुक, इस खास शख्स को दिया अपनी परफॉर्मेंस का श्रेय