शिल्पा शेट्टी से वर्जिनिटी खोने को लेकर पूछा गया सवाल
//

22 साल की उम्र में शिल्पा शेट्टी ने खो दी थी वर्जिनिटी, इस एक्टर ने खूब उठाया फायदा

अपने यूपी बिहार वाले ठुमको से सबको दिवाना करने वाली शिल्पा शेट्टी ने 22 साल की उम्र में अपनी वर्जिनिटी खो दी थी. 90 के दशक में शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार दोनों ही बॉलीवुड के टॉप स्टार्स में से एक थे. उस समय अक्षय कुमार इंडस्ट्री की कई अभिनेत्रियों से अपनी प्रेम कहानी को लेकर अक्सर चर्चाओं में बने ही रहते थे. एक समय ऐसा भी था जब शिल्पा शेट्टी अक्षय कुमार की दीवानगी में पागल थीं. उस समय वो एक्टर को बेइंतहा मोहब्बत करती थीं. दोनों की लव स्टोरी काफी आगे बढ़ ही रही थी कि अचानक दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया. आइये जानते है शिल्पा की लव स्टोरी

कैसी थी शिल्पा की लव स्टोरी

22 साल की उम्र में शिल्पा शेट्टी ने खो दी थी वर्जिनिटी, इस एक्टर ने खूब उठाया फायदा

शिल्पा शेट्टी अक्षय कुमार से अपने रिलेशन को लेकर आए दिन सुर्खियों में बनी ही रहती थीं, लेकिन उनकी जिंदगी में सच्चा प्यार शायद नसीब ही नहीं था. यही कारण है एक समय में दोनों की राहें हमेशा के लिए अलग हो गईं. इसके बाद एक्ट्रेस ने मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी रचा ली. 90 का वो  दशक था जब पूरी इंडस्ट्री अक्षय और शिल्पा के प्यार से वाकिफ थी. दोनों के प्यार के किस्से अखबारों और मैगजीन के हिस्से बनने लगे थे. यहां तक कि दोनों की शादी की खबर भी सुर्खियों में थी,लेकिन शिल्पा के साथ अक्षय ने ट्विंकल खन्ना को भी डेट करना शुरू कर दिया था औऱ कुछ दिन बाद उनसे शादी भी रचा ली.

शिल्पा ने कही अक्षय के लिए ये बात

22 साल की उम्र में शिल्पा शेट्टी ने खो दी थी वर्जिनिटी, इस एक्टर ने खूब उठाया फायदा

अपने ब्रेकअप के बाद अक्षय ने शिल्पा के साथ रिलेशनशिप पर कभी कोई बयान नहीं दिया. लेकिन शिल्पा शेट्टी ने इस पर जरूर चुप्पी तोड़ी थी. अपने दर्द को बयां करते हुए शिल्पा शेट्टी ने बताया था कि, ‘अक्षय ने मेरा सिर्फ इस्तेमाल किया और फिर छोड़ दिया’. यहां तक कि शिल्पा ने भी कहा था कि सिर्फ 22 साल की उम्र में मैंने खुद की वर्जिनिटी को खो दिया. क्योंकि मैं अक्षय कुमार से बहुत प्यार करती थीं. इतना कि उनके प्यार में पागल थी. एक पल भी अक्षय से दूर नहीं रहना चाहती थी.

 

 

 

ये भी पढ़े:

आज का राशिफल: शनिवार को खुलेगी इन 5 राशियों की किस्मत, सिंह राशि वाले न करें ये गलती |

अर्नब गोस्वामी को गिरफ्तारी पर भड़की कंगना रनौत और पायल घोष ने महाराष्ट्र सरकार को लताड़ा |

अर्नब गोस्वामी को गिरफ़्तारी पक्की करने के लिए महाराष्ट्र सरकार ने किया था 40 सदस्यीय टीम का गठन|

बेंगलुरु में सड़क किनारे पौधे बेचने वाले बाबा को चाहिए मदद ,सोशल मीडिया पर हुए वायरल |

इस दिवाली, एक रूपए का यह नोट आपको कर देगा मालामाल, बस आपके नोट मे होनी चाहिए यह |