सुशांत की बॉडी ले जाने वाले कर्मचारी के चौंकाने वाले दावों पर बहन ने कहा-'हे भगवान!
/

सुशांत की डेडबॉडी ले जाने वाले के दावे के बाद, कीर्ति सिंह बोली- हे भगवान क्या-क्या किया मेरे भाई के साथ

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई में बांद्रा स्थित घर पर मृत पाए गए थे। इसके बाद मुंबई पुलिस इस मामले की जांच कर रही थी लेकिन सुशांत के चाहने वाले सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे।

मुम्बई- बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई में बांद्रा स्थित घर पर मृत पाए गए थे। इसके बाद मुंबई पुलिस इस मामले की जांच कर रही थी लेकिन सुशांत के चाहने वाले सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे। अब सुशांत की मौत के मामले की जांच सीबीआई कर रही है। ये केस अब मुंबई और बिहार तक ही सीमित नहीं रहा।

आज ये पूरे देश के लिए एक चर्चा का विषय बना हुआ है। वहीं​ सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के लिए अपने इकलौते लाडले को भुला पाना बेहद ही मुश्किल हो रहा है। वहीं, सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति भी शुरुआत से ही अपने भाई को इंसाफ दिलाने की जंग लड़ती नजर आ रही हैं।

‘हे भगवान मेरे भाई के साथ क्या-क्या किया। कृपया, उन्हें गिरफ्तार करें!!’

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति सोशल मीडिया पर भाई से जुड़े कई वीडियो, तस्वीरें और पोस्ट शेयर कर रही हैं। इसी बीच श्वेता सिंह ने कूपर हॉस्पिटल के कर्मचारी के एक बयान का वीडियो आपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए श्वेता सिंह कीर्ति ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘हे भगवान! इस तरह की खबरें सुनकर मेरा दिल लाख बार टूट रहा है… उन्होंने मेरे भाई के साथ क्या-क्या किया। कृपया, कृपया उन्हें गिरफ्तार करें!’

क्या है वीडियो में

श्वेता सिंह कीर्ति ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें कूपर अस्पताल का कर्मचारी कह रहा है कि उसे इतना मालूम है कि ये मर्डर था। कर्मचारी ने कहा कि सुशांत के गले पर एक सूई का निशान जैसा कुछ था। उसने कहा कि गले पर सेलो टेप जैसा कुछ चिपकाया हुआ था और साथ ही कम से कम 15-20 निशान थे।

हॉस्पिटल में रिया चक्रवर्ती के आने की बात भी इसी कर्मचारी ने बताई थी। कर्मचारी ने ये भी कहा कि हम बॉडी को देखकर पहचान लेते हैं, फांसी की बॉडी पीली नहीं पड़ेगी। बॉडी में कई जगह निशान थे और पैरों के तलवोंं में सुई चुभाने वाले निशान थे। यही कर्मचारी सुशांत के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए हॉस्पिटल और फिर अंतिम संस्कार के लिए श्मशान घाट लेकर गया था।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

सुशांत ने मरने से पहले ‘पेनलेस डेथ’ नहीं, सर्च की थी ये 2 चीजें |

कूपर अस्पताल के स्टाफ का दावा, सुशांत के गले में सुई के निशान और टूटे हुए थे पैर |

जानिए कितने बजे चलेगी पहली मेट्रो और कब होगी बंद, इन यात्रियों को नहीं मिलेगी एंट्री |

सैफ अली खान ने बयाँ किया डरावना किस्सा, कहा डांस करने से मना किया तो मार दी सिर पर बोतल |

टीवी इंडस्ट्री को लगा एक और बड़ा झटका फेमस अभिनेत्री का हुआ निधन |