तारक मेहता के चंपकलाल एक एपिसोड की करते हैं इतनी फीस चार्ज
/

बिना ऑडिशन मिला था तारक मेहता का उल्टा चश्मा के “बाबू जी” का रोल, एक एपिसोड की करते हैं इतनी फीस चार्ज

जब भी हम कॉमेडी की बात करते हैं तो हमारे दिमाग में सबसे पहले नाम आता है सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा का। तारक मेहता का उल्टा चश्मा लोगों के पसंदीदा और टीवी पर लंबे समय तक चलने वाले कार्यक्रमों में से एक है।

मुम्बई- जब भी हम कॉमेडी की बात करते हैं तो हमारे दिमाग में सबसे पहले नाम आता है सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा का। तारक मेहता का उल्टा चश्मा लोगों के पसंदीदा और टीवी पर लंबे समय तक चलने वाले कार्यक्रमों में से एक है। शो का हर कैरेक्टर इसमें जान भरने के लिए पूरी कोशिश करता है। बता दें, इसी के साथ यह शो ने हाल ही में अपने 12 साल पूरे किए हैं।

आपको बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा का पहला एपिसोड 28 जुलाई 2008 में प्रसारित हुआ था। तारक मेहता का उल्टा चश्मा में एक व्यक्ति ऐसा है जिससे जेठा लाल सबसे ज्यादा डरता है और उनकी सबसे ज्यादा इज्जत भी करता है। इसमें उनके पिता का नाम चंपकलाल जयंतीलाल गड़ा है।

सीरियल में सब उन्हें चंपक चाचा कहकर बुलाते हैं। लेकिन क्या आपको पता है चंपक चाचा का किरदार निभाने वाले अभिनेता अमित भट्ट असल जिंदगी में बुजुर्ग नहीं बल्कि बहुत यंग और हैपेनिंग हैं।

कभी नहीं दिया किसी भी शो के लिए ऑडिशन

हाल ही में एक चैनल को दिए इंटरव्यू में अमित भट्ट ने बताया कि वो दिलीप जोशी के साथ इससे पहले भी गुजराती प्ले और फिल्म कर चुके थे। तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी चंपक लाल के किरदार के लिए बहुत से ऑडिशन ले चुके थे, लेकिन उन्हें कोई भी पसंद नहीं आ रहा था। फिर सीरियल में जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी ने अमित भट्ट का नाम उन्हें सुझाया।

असित मोदी ने अमित भट्ट को मिलने एक होटल में बुलाया और वो 5 मिनट तक बस उन्हें देखते रहे थे। इस मुलाक़ात के बाद अमित भट्ट को बिना ऑडिशन चंपक लाल का किरदार मिल गया। उन्होंने ये भी बताया कि उन्हें अबतक कहीं भी किसी सीरियल के लिए ऑडिशन नहीं देना पड़ा है, उनके काम की वजह से उन्हें रोल मिलते गए।

हर एपिसोड के लिए मिलते 70-80 हजार रुपये

आपको बता दें कि तारक मेहता के हर एपिसोड के लिए अमित को 70-80 हजार रुपये मिलते हैं। बता दें कि बुजुर्ग दिखने वाले चंपक चाचा की उम्र केवल 43 साल है। उनके दो जुड़वा बच्चे भी हैं। अमित पिछले 16 साल से थिएटर से जुड़े हैं और उन्होंने कई हिंदी और गुजराती प्ले में काम किया है।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

सुरेश रैना की जगह CSK में शामिल होगा टी-20 का ये नंबर 1 बल्लेबाज |

रिया चक्रवर्ती के फोन से मिले बड़े सबूत, बॉलीवुड के बड़े सितारों का जेल जाना तय |

आदिपुरुष में प्रभाष की सीता के लिए फाइनल हुआ इस एक्ट्रेस का नाम |

हिंदी जोक्स : पत्नी ने अचानक मारी जोर की लात तो पति ने पूछा- क्यों मारा |

JIO और AIRTEL की प्रतिस्पर्धा में उपभोक्ताओं को फायदा, जाने किसका प्लान है सस्ता |