निया शर्मा के पोस्ट पर यूजर्स ने किए भद्दे कमेंट कहा बेशर्म
/

निया शर्मा के पोस्ट पर यूजर्स ने किए भद्दे कमेंट कहा बेशर्म है निया

अपनी बोल्डनेस से जल्वे  बिखेरने वाली निया शर्मा ने हाल ही में अपना 30वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। निया अधिकतर अपनी बोल्ड तस्वीरों के कारण चर्चा में रहती है। इस बार भी ऐसा ही कुछ हुआ है। हाल ही में निया ने अपने इंस्टा में बर्थडे की कुछ पिक्स  शेयर करके की थी, जिसे देखकर कुछ यूजर्स ने निया के खिलाफ भद्दा कमेंट कर दिया।

एशिया की सबसे सेक्सी मॉडल है निया शर्मा

निया शर्मा का नाम एशिया की सबसे सेक्सी मॉडल में गिना जाता है. निया शर्मा सेक्सी महिलाओं में 2016 में तीसरे और 2017 सत्र में दूसरे स्थान पर रही है. इन दिनों अपना बोल्डनेस वाली तस्वीरें शेयर करके सोशल मीडिया पर हड़कंप मचा रखा है.

यूजर्स ने कह दिया ‘बेशर्म’, ‘अश्लील’

निया शर्मा ने अभी जन्मदिन मनाया है. जिसमें सोशल मीडिया पर इनके बर्थडे केक को लेकर फैंस ने इंस्टाग्राम पर तरह-तरह के भद्दा कमेंट किया है. एक यूजर्स ने तो यह भी कह दिया, कि निया शर्मा ‘बेशर्म’, ‘अश्लील’ हो चुकी हैं. दरअसल निया शर्मा अपने फ्रेंड्स और भाई के साथ अपना 30वा जन्मदिन मनाया था. जबलपुर “मध्य प्रदेश” की रहने वाली निया शर्मा बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही है, इन तस्वीरों में.

निया शर्मा सुर्खियों में इसलिए चर्चित रहती है, क्योंकि इनके लुक्स इनके ड्रेसिंग सेंस बेहद ही बोल्ड होते हैं.निया शर्मा का जन्म 17 सितंबर 1990 को जबलपुर मध्य प्रदेश भारत में एक पंजाबी परिवार में हुआ था. उनका असली नाम नेहा शर्मा है, इनके पिता की मृत्यु हो चुकी है, इनकी माता का नाम उषा शर्मा है. निया का एक बड़े भाई भी हैं, जिनका नाम विनय शर्मा जो एक बहुराष्ट्रीय कंपनी में काम करते हैं इन्होंने अपनी प्रारंभ पढ़ाई सेंट जेवियर स्कूल दिल्ली से की है.

उसके बाद उन्होंने जगन इंस्टीट्यूट आफ मैनेजमेंट स्टडीज रोहिणी दिल्ली में मास कम्युनिकेशन में ग्रेजुएशन की एक भारतीय अभिनेत्री और मॉडल हैं, उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 2010 में ‘स्टार प्लस’ शो “काली एक अग्निपरीक्षा” से निया ने कई टीवी सीरियल में भी काम किए हैं. जैसे “एक हजारों में मेरी बहना है” 2011 “जमाई राजा” 2018 “इश्क में मर जावा”, “नागिन भाग्य का जहरीला खेल”.

अपनी अदाओँ से मचाती है धमाल

जमाई राजा फियर फैक्टर खतरों के खिलाड़ी मेड इन इंडिया 2020 अभिनेत्री अक्षय कुमार द्वारा निर्मित ज़ी टीवी के सीरियल जमाई राजा में रोशनी पटेल की भूमिका निभाई इसके अलावा उन्होंने कई सीरियल में स्पेशल अपीयरेंस भी दिखाई. दरअसल 17 सितंबर को निया शर्मा का बर्थडे था और इस मौके पर उनके भाई और दोस्तों ने उन्हें बड़ा सरप्राइज दे डाला, लेकिन निया शर्मा की बर्थडे पार्टी की वीडियो में यूजर्स की निगाह 11 पर थम गई, जिसकी शेप देखकर यूजर्स ने आपत्तिजनक कमेंट करने शुरू कर दिए, निया ने वीडियो पर लिखा कि पूरी सुरक्षा के साथ यह मेरी लाइफ का सबसे गंदा 30 वां साल है मेरे पास शब्द नहीं है. पर मैं खुशी खुशी के मारे फूली नहीं समा रही हूं. समझ में नहीं आ रहा है, कि कहां से शुरू करूं कैसे मैं अपनी खुशी को जाहिर करूं।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

सपना के डांस पर मदहोश हुए दर्शक स्टेज पर सरेआम करने लगे ये हरकत |

तारक मेहता की दया बेन इस एक्टर को करना चाहती हैं डेट |

अक्षय से अमिताभ तक 90 के दशक में ये स्टार लेते थे 1 मैच की इतनी फ़ीस, जानकर होगी हैरानी |

बिना गॉडफादर के इंडस्ट्री में अपनी जगह पक्की कर चुके हैं ये सितारे |

5 दिन पहले ही हो गया था सुशांत को मौत का अंदेशा, बहन को SOS कॉल कर कही थी ये बात |