सारा और करीना के रिश्ते में आई दूरी, सारा ने कहा मेरी सिर्फ
/

सारा और करीना के रिश्ते में आई दूरी, सारा ने कहा मेरी सिर्फ एक माँ है और फिर…….

पटौदी परिवार में सारा की वजह से बड़ी दिक्कतें देखने को मिल रही है। सुशांत केस में आए ड्रग्स मामले के चलते सारा, रकुल, श्रृद्धा और दीपिका का नाम एन सी बी ने सामने लाया है, जिसके कारण सैफ अली खान और करीना कपूर खान अपनी 25 साल की बेटी सारा अली खान से काफी नाराज़ है और उनको ऐसी हालत मे छोड़ कर बेटे तैमूर के साथ दिल्ली चले गए है। धीरे धीरे सारा ड्रग्स मामले में फंसती जा रही है।अब उनका क्या होता है इसका जवाब तो आने वाला समय ही दे सकता है।

सैफ ने सुनाई थी अमृता को खरी खोटी

सैफ अली खान और अमृता सिंह के तलाक के बाद बेटी सारा अली खान के करियर और लाइफ से जुड़े सारे फैसले उनकी मां अमृता सिंह ही लेती थी, जिसके कारण सैफ अली खान ने उन्हें काफी खरी खोटी सुनाई थी। सारा अली खान के मामले से उनके पिता सैफ अली खान ने हाँथ खींच लिया है और अपनी पूर्व पत्नी अमृता सिंह को फ़ोन कर खरी-खोटी सुनाते हुए कहा की तुम अपनी लड़की का ख्याल नहीं रख सकती ।

करीना की फ़ॉलोअर्स लिस्ट से चौके लोग

करीना कपूर खान की इंस्टा आईडी में अचानक से फालोअर्स  की संख्या बहुत ही ज्यादा बढ़ गई है, जिससे लोग काफी चौक गए और एक खास बात करीना ने न सारा को फॉलो किया है और न सारा ने करीना को जिससे कयास लगाए जा रहे है की दोनों के बीच कुछ सही नहीं चल रहा है। क्यों कि  जब  करीना का इंस्टा चेक किया गया तो उन्होंने अपनी बहन करिश्मा कपूर, सोहा अली खान, इब्राहिम खान, सोनम कपूर, मलाइका अरोड़ा, आलिया भट्ट सहित कुछ और लोगों को इंस्टाग्राम पर फॉलो कर रही हैं।

इसमें कहीं सारा अली खान नहीं हैं। इसके बाद जब सारा का इंस्टा देखा गया तो उनके तरफ से भी करीना को फॉलो नहीं किया गया है, जिससे ये पता चलता है की दोनों के बीच कुछ सही नहीं है।एक इंटरव्यू के दौरान सारा ने यहां तक भी बोला था कि मेरी माँ दुनिया की सबसे प्यारी माँ है और माँ सिर्फ एक होती है।