दूसरी पत्नी बनकर बहुत खुश हैं ये प्रसिद्ध अभिनेत्रियां
/

दूसरी पत्नी बनकर बहुत खुश हैं ये प्रसिद्ध अभिनेत्रियां, नंबर 1 तो है बेहद खूबसूरत

फिल्म जगत के लिए अफेयर, शादी और तलाक की बातें शुरुआती अरसे से ही आम रही है। हिंदी सिनेमा और आज के बॉलीवुड में एक बस यही चीज है जो आज तक भी नहीं बदली है।

मुम्बई- फिल्म जगत के लिए अफेयर, शादी और तलाक की बातें शुरुआती अरसे से ही आम रही है। हिंदी सिनेमा और आज के बॉलीवुड में एक बस यही चीज है जो आज तक भी नहीं बदली है। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में खूबसूरत अभिनेत्रियों की कमी नहीं है। फिल्म जगत में कई अभिनेत्रियों ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग से दर्शकों को अपना दीवाना बनाया। किसी अभिनेता और अभिनेत्री का नाम अफेयर को लेकर कब चर्चा में आ जाए कुछ भी नहीं कहा जा सकता।

आज हम आपको उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने अपने जीवन में अच्छा खासा नाम कमाया है परंतु शादी के मामले में इनको शादीशुदा लोग ही पसंद आए हैं।

हेमा मालिनी – धर्मेंद्र (1979)

इस कड़ी में सबसे पहले बात करेंगे ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी की। पुराने जमाने के सुपरहिट अभिनेता और हीमैन धर्मेंद्र से उन्होंने शादी की। उनकी दो बेटियां ऐशा और आहना हैं। धर्मेंद्र की पहली पत्नी का नाम प्रकाश कौर है।

पहली शादी से धर्मेंद्र के दो बेटे सनी और बॉबी हैं, लेकिन शादीशुदा होने के बाद भी धर्मेंद्र का दिल हिंदी सिनेमा की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी पर आ अटका। उन्होंने अपनी ‘ड्रीम गर्ल’ हेमा मालिनी से शादी कर ली।

लारा दत्ता – महेश भूपति (2011)

पूर्व मिस यूनिवर्स और अभिनेत्री लारा दत्ता ने टेनिस स्टार महेश भूपति से विवाह करके दूसरी पत्नी बनी हैं। बता दें कि महेश भूपति की पहली पत्नी का नाम श्वेता जयशंकर था, लेकिन इन दोनों के विवाह का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चला। पहली पत्नी से तलाक लेने के बाद महेश भूपति ने लारा दत्ता से विवाह किया। दोनों आज खुश हैं।

रवीना टंडन – अनिल थडानी (2004)

मस्त -मस्त गर्ल के नाम से विख्यात रवीना टंडन फिल्म इंडस्ट्री की सुपरहिट हीरोइन रही हैं। अपनी अदाओं से इन्होंने दर्शकों को दीवाना बना दिया था। रवीना अपने अफेयर्स को लेकर भी काफी सुर्खियों में छाई रहीं थीं।

सूत्रों के अनुसार अक्षय कुमार से तो इनकी शादी होने वाली थी। पर अक्षय से ब्रेकअप के बाद अभिनेत्री रवीना टंडन ने फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थडानी से डेटिंग शुरू कर दी थी जो कि तलाकशुदा थे। बाद में इन दोनों ने विवाह कर लिया।

करीना कपूर – सैफ अली खान (2012)

करीना कपूर छोटे नवाब यानी सैफ अली खान से विवाह करके उनकी दूसरी पत्नी बनी हैं। बता दें कि सैफ अली खान ने पहले अमृता सिंह से प्रेम विवाह किया था, परंतु किसी कारणवश 13 वर्षों बाद इन दोनों का रिश्ता टूट गया। सैफ-अमृता के दो बच्चे हैं सारा और इब्राहिम।

अमृता से रिश्ता टूटने के कुछ वर्षों के बाद फिल्म टशन की शूटिंग के दौरान सैफ अली खान और करीना कपूर का प्यार परवान चढ़ा और फिर इनकी शादी हो गई। करीना कपूर जल्द ही दूसरे बच्चे की मां बनने वाली हैं। इससे पूर्व इनका एक और बेटा तैमूर है। करीना अपनी शादीशुदा जिंदगी में बेहद खुश हैं।

शिल्पा शेट्टी- राज कुंद्रा (2009)

शिल्पा शेट्टी खूबसूरत होने के साथ-साथ एक बेहतरीन अदाकारा भी हैं। शिल्पा अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रखती हैं। आये दिन फिटनेस से जुड़े हुए वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करती रहती हैं। शिल्पा शेट्टी ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की है।

जब राज कुंद्रा की पहली पत्नी ने बेटी को जन्म दिया था तो उसी दिन वकील के हाथों कविता के पास तलाक का नोटिस भिजवाया था बाद में शिल्पा शेट्टी राज कुंद्रा की दूसरी पत्नी बनीं। शिल्पा की बहन शमिता शेट्टी भी अभिनेत्री हैं।