NCB का चला इन बड़ी एक्ट्रेस पर डंडा, दीपिका, श्रद्धा को समन
/

NCB का चला इन बड़ी एक्ट्रेस पर डंडा, दीपिका, श्रद्धा, सारा और रकुल प्रीत को जारी किया समन

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में जुड़े ड्रग्‍स के एंगल को लेकर नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो की जांच का दायरा बढ़ता जा रहा है।

मुम्बई- सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में जुड़े ड्रग्‍स के एंगल को लेकर नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो की जांच का दायरा बढ़ता जा रहा है। एनसीबी ने बुधवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत समेत कुल 7 लोगों को नोटिस जारी कर दिया है। अगले 3 दिन में सभी को पूछताछ के लिए आना है।

व्हाट्सऐप पर हुई चैट को लेकर एजेंसी कर सकती है पूछताछ

जब आज इन प्रमुख एक्ट्रेस को एनसीबी ने समन भेजा तो बॉलीवुड में हड़कंप मच गया। आपको बता दें कि इससे पहले एनसीबी ने मंगलवार को अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश और क्वान टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी के सीईओ ध्रुव चितगोपेकर को भी तलब किया था।

एनसीबी के अधिकारियों ने मंगलवार को कहा था कि वे आवश्यकता पड़ने पर दीपिका पादुकोण को भी तलब कर सकते हैं। सूत्रों के मुताबिक कथित रूप से नशीले पदार्थों को लेकर व्हाट्सऐप पर की गई बातचीत एजेंसी की जांच के दायरे में है।

आपको बता दें कि सुशांत मामले की जांच का दायरा बढ़ने और इसमें ड्रग्‍स का एंगल जुड़ने के बाद बॉलीवुड के कई बड़े नाम इस मामले में सामने आए हैं।

दीपिका ये कथित चैट हुई थी वायरल

सोमवार की शाम को ड्रग मामले एक और बड़ा नाम दीपिका पादुकोण का आया था। जब दो टीवी चैनलों ने इस मामले में तीन साल पुरानी चैट के हवाले से दीपिका पादुकोण के भी ड्रग्स कनेक्शन होने का दावा किया था। सूत्रों के अनुसार ड्रग चैट में D यानी दीपिका पादुकोण है। वो जिस K से ‘माल’ (ड्रग्स) की मांग कर रही हैं, वो K असल में करिश्मा है जो क्वॉन टैलेंट मैनजमेंट एजेंसी की वर्कर हैं। दीपिका के प्रश्न पर करिश्मा कहती हैं, मेरे पास है लेकिन घर पर है। मैं बांद्रा में हूं। करिश्मा आगे कहती हैं, अगर कहो तो मैं अमित से पूछ सकती हूं। इस पर दीपिका जवाब देती हैं, हां, प्लीज। करिश्मा कहती हैं, अमित के पास है, वह इसे ले जा रहा है। इस पर दीपिका कहती हैं, Hash न वीड नहीं।