बुरे पड़ोसी थे ये 5 सितारें, इनकी हरकतों से थे लोग परेशान
/

बुरे पड़ोसी थे ये 5 सितारें, इनकी हरकतों से थे लोग परेशान, नंबर 4 तो बिना कपड़ों के घूमता था

पडोसी अच्छे हो तो सभी आसपास के लोग एक दूसरे का सहयोग करते है लेकिन ऐसा होता कहा है कि अच्छे पडोसी हो। वैसे भी पडोसी किसे अच्छे

पड़ोसी अच्छे हो तो सभी आसपास के लोग एक दूसरे का सहयोग करते हैं, लेकिन ऐसा होता कहाँ है कि अच्छे पड़ोसी हो। वैसे भी पड़ोसी किसे अच्छे लगते हैं। कहीं वो कोई आम आदमी हो या फिर कोई बड़ा सेलिब्रिटी। जहां बात होती है शान्ति और सुकून से रहने की आती है, तो बुरे पड़ोसी से सभी चिढ़ते हैं। ऐसे ही कुछ मामले है बॉलीवुड सितारों के कि इनकी वजह से और पड़ोसी परेशान रहते थे, यही नहीं सितारे एक बुरे पड़ोसी साबित हुए और तंग आकर पड़ोसियों ने पुलिस में शिकायत भी दर्ज़ करवाई थी। बताते हैं आज आपको ऐसे ही कुछ सेलिब्रिटीज के बारे में –

ऐश्वर्या राय

अभिनेत्री ऐश्वर्या राय और सलमान खान का ब्रेकअप चल रहा था? तब ये दोनों बड़े विवादों से घिरे रहते थे और उस समय ऐश्वर्या लोखंडवाला में रहा करती थी। एक बार सलमान, ऐश्वर्या के घर पहुँच गए थे और जोर-जोर से उनका दरवाजा पिट खूब हंगामा कर रहे थे, तब उन्होंने दरवाजा तो नहीं खोला था, लेकिन सलमान के ड्रामा से ऐश्वर्या के पड़ोसी जरूर परेशान हो गए थे. ऐसे में उन्होंने ऐश्वर्या के खिलाफ शिकायत दर्ज कराया था।

प्रीति जिंटा

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा पर्दे पर बड़ी क्यूट और मासूम दिखती हैं, लेकिन उनके पड़ोसियों की नजर में वे ऐसी नहीं हैं. दरअसल प्रीति के पड़ोसियों का कहना हैं कि वे अपने स्टार होने का गलत फायदा उठाती हैं। वे जब भी स्विमिंग पूल या गार्डन में जाती हैं, तो अपने साथ दो बाउंसर भी ले जाती हैं। ऐसे में प्रीति जब तक स्विमिंग पूल या गार्डन से बाहर नहीं आ जाती तब तक बाउंसर्स दूसरे बच्चों को अंदर नहीं जाने देते हैं और यह मामला 2015 में हाईलाईट हुआ था। पड़ोसियों ने प्रीति खिलाफ शिकायत की थी।

करीना कपूर

बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर को हमेशा जवान बने रहना पसंद है और इसके लिए वो अपनी फिटनेस का तो ख्याल रखती ही हैं, लेकिन साथ ही पार्टियाँ भी करती रहती हैं। एक बार करीना ने अपने घर पर पार्टी का आयोजन किया था, जिसके चलते कई बॉलीवुड सितारें और मीडिया वाले उनके घर के आसपास मंडरा रहे थे।

करीना के पड़ोसियों को इस भीड़भाड़ और लेट नाईट पार्टी से दिक्कत हो रही थी, ऐसे में उन्होंने पार्टी रुकवाने के लिए शिकायत कर पुलिस भी बुला ली थी।

शक्ति कपूर

फिल्मों में विलेन का किरदार निभाने वाले शक्ति कपूर एक बार अपने पड़ोसियों के लिए भी सचमुच के विलेन बन गए थे। एक बार शक्ति कपूर के पड़ोसियों का आरोप था, कि शक्ति ने उनकी लिफ्ट में पेशाब की है और इतना ही नहीं वे कॉरिडोर में बिना कपड़ों के नंगे भी घूमते हैं। इस मामले में जब पड़ोसियों ने पुलिस में शिकायत दर्ज की थी तब शक्ति को अपने पड़ोसियों से माफ़ी भी मांगनी पड़ी थी।

शाहिद कपूर

शाहिद कपूर के घर की मरम्मत का कार्य चल रहा था तो इसी वजह से बहुत शोर शराबा भी होता था। इससे शाहिद के पड़ोसी इतने परेशान हो गए थे, कि उन्होंने इसके खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी थी। उनका ये भी आरोप था कि मरम्मत करने वाले मजदूर हमारे घर की दीवारों पर पेशाब कर देते हैं।