करिश्मा कपूर के शादी की पहली ही रात पति ने किया था कुछ ऐसा सोचकर डर जाती है एक्ट्रेस

जैसे-जैसे कोरोना वैक्सीन की खबरें आ रही हैं, वैसे वैसे ही धीरे-धीरे लोग सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए अपने काम पर वापस लौट रहे हैं. बॉलीवुड के सितारे भी अपने काम पर लौटने लगे हैं. इन दिनों बॉलीवुड सितारों से जुड़े कई किस्से कहानियां और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इन्हीं सबके बीच में आप बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर की बड़ी बहन करिश्मा कपूर से जुड़ा एक बेहद खौफनाक ऐसा भी वायरल हो रहा है, जो बेहद हैरान कर देने वाला है. करिश्मा की जिंदगी का यह खौफनाक ऐसा है, जिसको याद करके आज भी करिश्मा कपूर डर से सहम जाती है.

करिश्मा कपूर के शादी की पहली ही रात पति ने किया था कुछ ऐसा सोचकर डर जाती है एक्ट्रेस

इंटरव्यू के दौरान करिश्मा ने बताई निजी जिंदगी की खौफनाक कहानी

आपको पता होगा कि, हाल ही में मार्च महीने में करिश्मा कपूर ने वेब सीरिज ‘मेंटलहुड’ से डिजिटल डेब्यू किया है. इसी फिल्म के प्रमोशन के दौरान करिश्मा कपूर ने फिल्म के साथ-साथ अपने निजी जिंदगी के बारे में भी काफी कुछ साझा किया. उन्होंने बताया कि, कैसे शादी के बाद उनकी जिंदगी नरक से भी बेकार बन गई थी.

करिश्मा को प्रताड़ित करते थे ससुराल वाले

करिश्मा कपूर ने बताया कि, ससुराल वालों ने उन्हें शादी के बाद बहुत ही प्रताड़ित और परेशान किया था. जिसकी वजह से आखिरकार उन्हें पति संजय कपूर से अलग ही होना पड़ा. उनके लिए बेहद हैरान कर देने वाली बात यह थी कि, उनके ससुराल वालों के साथ-साथ उनके पति भी उन्हें टॉर्चर करते थे. इंटरव्यू के दौरान करिश्मा कपूर ने अपनी निजी जिंदगी के कुछ ऐसे राज साझा किए जिसे सुनकर हर कोई हैरान हो गया.

करिश्मा कपूर के शादी की पहली ही रात पति ने किया था कुछ ऐसा सोचकर डर जाती है एक्ट्रेस

करिश्मा के पति ने दोस्तों के साथ लगाई थी उनकी कीमत

करिश्मा कपूर ने बताया कि, ” जब हम लोग हनीमून के लिए गए थे तो संजय ने अपने दोस्तों के साथ मेरी कीमत लगा दी थी. उन्होंने मुझे अपने दोस्तों के साथ एक रात बिताने के लिए मजबूर किया. जब मैंने इसके लिए इनकार किया, तो उन्होंने मेरे साथ मारपीट भी की. इतना ही नहीं मुझसे शादी करने के बाद संजय के उनकी पहली पत्नी से भी फिजिकल रिलेशन थे. वह अपनी पत्नी के साथ लिव-इन में रह रहे थे. उन्होंने मुझे सबसे ज्यादा टॉर्चर तब किया जब मैं प्रेग्नेंट थी.

ससुराल वालों के साथ ही पति भी करते थे करिश्मा के साथ मारपीट

हैरान कर देने वाले खुलासे करते हुए करिश्मा कपूर ने बताया कि , ” प्रेग्नेंसी के दौरान मेरी सासू मां ने मुझे एक ड्रेस गिफ्ट की थी और उन्होंने मुझे पहनने के लिए भी कहा, लेकिन प्रेगनेंसी की वजह से मैं ड्रेस पहन नहीं पा रही थी. इसके बाद संजय और उनकी मां ने मेरा शारीरिक शोषण किया और मुझे थप्पड़ भी मारा था. मेरी सासू मां मेरे साथ अच्छा व्यवहार नहीं करती थी. वह बात बात पर मेरे ऊपर हाथ उठाते थी. संजय ने अपने भाई से कह रखा था कि, वह मेरे पर नजर रखें. संजय छोटी-छोटी गलतियों पर गुस्सा हो जाते थे और मारपीट करते थे.

करिश्मा कपूर के शादी की पहली ही रात पति ने किया था कुछ ऐसा सोचकर डर जाती है एक्ट्रेस

 

शादी के 5 साल बाद रिश्ते में आई दूरी

खबरों के मुताबिक करिश्मा और संजय ने लव मैरिज की थी लेकिन यह लव मैरिज असफल रही. हनीमून से ही करिश्मा और संजय के बीच काफी अनबन शुरू हो गई थी. हनीमून पर संजय ने अपने बीवी का सौदा भी किया था. करिश्मा कपूर ने बॉलीवुड की दुनिया से भी अचानक ही दूरी बना ली और संजय कपूर से शादी कर ली. उस समय करिश्मा अपनी निजी जिंदगी को लेकर बिल्कुल निश्चिंत थी. दोनों की शादी साल 2003 में हुई थी, जिसके 5 साल बाद ही दोनों के बीच लड़ाई झगड़े शुरू हो गए.

करिश्मा कपूर के शादी की पहली ही रात पति ने किया था कुछ ऐसा सोचकर डर जाती है एक्ट्रेस

आपसी सहमति से ले लिया तलाक

शादी के बाद अनबन शुरू होने पर मजबूरी में करिश्मा कपूर ने साल 2012 में शादी खत्म करने का फैसला किया और अपने दोनों बच्चों बेटी समायरा और बेटे कियान को लेकर मां बबीता के पास चली गई. करीब 4 साल बाद दोनों ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया. संजय ने बच्चों के लिए 10 करोड़ का ट्रस्ट किया और करिश्मा कपूर को रहने के लिए एक बंगला भी दिया. संजय कपूर अपने दोनों बच्चों की पढ़ाई का खर्च उठाते हैं.

करिश्मा कपूर ने अपने करियर की शुरुआत 90 दशक में फिल्म ‘प्रेम कैदी’ से की थी, जिसके बाद उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया. दिल तो पागल है, बीबी नंबर 1, राजा हिन्दुस्तानी, कुली नं. वन, राजा बाबू, सुहाग, फिजा, हम साथ-साथ है, अंदाज अपना-अपना, जीत, जानवर, हीरो नंबर 1, जुड़वां, दिल तो पागल है जैसी फिल्में करिश्मा कपूर की हिट फिल्में रह चुकी है.

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं हिंद नाउ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर पर...