प्रिया आहूजा

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में रीटा रिपोर्टर का किरदार निभाने वाली प्रिया आहूजा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और हमेशा ही अपने फैंस को खूद से जुड़ी अपडेट देती रहतीं हैं. इसी तरह प्रिया ने हाल ही में मां बनने की जानकारी भी सोशल मीडिया पर दी थी. प्रिया वैसे तो इन दिनों अपने पति के साथ पेरेंटहुड खूब एंजॉय कर रही हैं, लेकिन इसी बीच उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसे देख लोगों के होश उड़ रहे हैं.

यहां तक कि इस वीडियो को देखने के बाद शायद आपको लगे उनकी मैरिड लाइफ में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है. क्या प्रिया आहूजा और उनके पति के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है क्योंकि प्रिया ने हाल ही में जो वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट की है उसमे वो  अपने पति के साथ बेरहमी से मारपीट करती नज़र आ रही हैं. आखिर, असल माजरा क्या है ये तो आपको पूरा वीडियो देखकर ही पता चलेगा. तो आइए एक बार इस पूरे मामले को जानते हैं.

क्या प्रिया आहूजा की अपने पति से हुई कहा सुनी?

Tmkoc: तारक मेहता शो की रीटा रिपोर्टर की पति के साथ हुई मारपीट, जमकर चले लात घूसे, देखें वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो की फेम रीटा रिपोर्टर का किरदार निभाने वाली प्रिया आहूजा ने हाल ही में अपने पति के साथ सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में दोनों अपने घर की बालकनी में खड़े नजर आ रहे हैं. वीडियो में दोनों के बीच पहले कहा सुनी होती और फिर बुरी तरह से मारपीट होने लगती है. दोनों ही एक-दूसरे को मारते हैं, लेकिन वीडियो में जैसा नजर आ रहा है वो सच नहीं. दोनों के बीच अब भी बहुत प्यार है. ये वीडियो बस एक फन वीडियो है.

आप भी देखिय मजेदार वीडियो

प्रिया आहूजा  ने ये वीडियो शेयर करते हुए बताया है कि #aurorarunaway चैलेंज को अलग अंदाज में करने की कोशिश की है. उन्होंने बस इस इंस्टाग्राम रील को और मजेदार बनाने के लिए ऐसा किया है. इस वीडियो पर लोगों के खूब रिएक्शन आ रहे हैं. प्रिया का ये वीडियो देखने के बाद लोग हंस-हंसकर लोटपोट हो रहे हैं. प्रिया के फैंस उनके वीडियो के कमेंट करते हुए लिखा, ‘अब बस कोई केस न कर दे.’ वहीं एक फैन ने लिखा, ‘ये अब तक की बेस्ट रील है.’ वहीं एक फैन ने लिखा, ‘क्या ये तारक मेहता के अगले एपिसोड में दिखेगा.’

ऐसा था प्रिया का किरदार

Tmkoc: तारक मेहता शो की रीटा रिपोर्टर की पति के साथ हुई मारपीट, जमकर चले लात घूसे, देखें वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में रीटा रिपोर्टर का किरदार भले ही कम नजर आता था, लेकिन फिर भी प्रिया को इससे काफी पॉपुलेरिटी मिली थी. प्रिया ने इस शो में ‘कल तक’ चैनल की रिपोर्टर का किरदार निभाया था, जो गोकुलधाम सोसाइटी में ही रहती थी. लंबे समय से प्रिया शो में तो नजर नहीं आईं, लेकिन वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वे अपने पति और अपने बेबी के साथ तस्वीरें और वीडियो भी साझा करती हैं.

Why to seek entertainment from Youtube, Facebook, TV etc.. when all the entertainment is in the chattering of our thoughts!